6GB रैम और Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ आता है Poco का ये फोन.. मात्र 704 रुपए में लाएं घर !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Poco X4 Pro 5G: भारत में 5G फोंस का ट्रेंड देखते हुए लगभग हर ब्रांड ने अपना 5G फोन लॉन्च कर दिया है। ऐसे में एक बढ़िया फीचर्स वाला के फायदे 5G फोन सेलेक्ट करना काफी कन्फ्यूजिंग हो गया है लेकिन आज के इस लेख में हम आपको Poco के X4 Pro 5G फोन के बारे में बताएंगे जिसको यदि आपके पास मात्र 704 रुपए हैं तो भी आप आसानी से इसका घर ला सकते हैं। जी हां ! यह बिल्कुल सत्य है इसी के साथ यह फोन 6GB की धांसू रैम और Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ आता है जो काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है तथा इस फोन में बिल्कुल भी हैंग की समस्या नहीं होती है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम शुरुआती कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

Poco X4 Pro 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Poco X4 Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए कंपनी एक 67 Watts का काफी फास्ट चार्जर भी मुहैया करती है जो इस फोन को 0 से 70% मात्र 22 मिनट में तथा 0 से 100% मात्र 41 मिनट में चार्ज कर देता है। यानी इस फोन से आपको एक दिन का बैटरी बैकअप तो मिल ही जाता है साथ ही इतनी फास्ट चार्जिंग स्पीड भी देखने के लिए मिल जाती है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें 6.67 इंच की Super Amoled डिस्प्ले दी गई है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट तथा 1200 Nits की पीक ब्राइटनेस देता है। अच्छी बात है कि यह फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आता है। जिससे यह फोन गिरने के बाद भी इसकी डिस्प्ले पर कोई खास फर्क देखने के लिए नहीं मिलता है।

बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 108 MP +64MP +8MP +2MP का Quad कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है जो एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा जैसे फीचर्स के साथ आता है। इसी के साथ किया इस फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिलता है।

Poco X4 Pro 5G फोन को मात्र 704 रुपए में इस प्रकार लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Poco X4 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 23,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 16% के डिस्काउंट पर मात्र 19,999 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसान किस्तों के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 704 रुपए से शुरू हो जाती है। यानी इतनी कम शुरुआती कीमत में आप इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App