पूरे 45% के डिस्काउंट पर मिल रहा Poco का ये 12GB रैम वाला गेमिंग 5G फोन.. फीचर्स भी हैं कमाल !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Poco F4 5G: अगर आप भी 5G सेगमेंट में एक बढ़िया फोन लेने की इच्छा रखते हैं जिसमें कम से कम 12GB रैम हो और काफी तगड़ी परफॉर्मेंस मिले जिससे अच्छी खासी गेमिंग हो जाए। ऐसे में आपको एक नजर Poco के F4 5G फोन पर डालनी चाहिए। यह फोन अभी आपको पूरे 45% के डिस्काउंट पर मिल रहा है इसी के साथ इस फोन में 12gb की रैम तथा स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिलता है जिससे काफी स्मूथ गेमिंग एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है तथा हैवी गेम्स को भी आप इस फोन के अंदर आसानी से चला सकते हैं। इस फोन के अंदर और भी कई मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले हर फीचर्स के बारे में तथा के डिस्काउंट के पश्चात इसकी कीमत के बारे में।

Poco F4 5G फोन में मिलेंगे ये मस्त फीचर्स

अगर हम Poco F4 5G फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे यदि आप हैवी गेमिंग करते हैं तो भी आपको एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से देखने के लिए मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी 67 Watts का फास्ट चार्जर भी मुहैया कराती है जो इस फोन को मात्र 38 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज करने में सक्षम है।

वही बात करें इस फोन में आने वाली डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट तथा 1300 Nits की पीक ब्राइटनेस देती है। अच्छी बात है कि यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है यानी फोन गिरने से भी इसका टूटने का काम खतरा होता है।

यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 870 5G प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 12 GB की रैम तक 256 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी कमाल की परफॉर्मेंस देता है और हैवी गिविंग करने के बाद भी आपका फोन बिल्कुल भी हिट नहीं होता है।

इस फोन में आप आसानी से बहुत सारे ऐप्स एक बार में प्रयोग कर सकते हैं। इसमें आपको बिल्कुल भी लैग देखने के लिए नहीं मिलेगा। बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 64MP +8MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है। वहीं इसके फ्रंट में 20 MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिलता है।

 

Poco F4 5G फोन की 45% के डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Poco F4 5G फोन की वास्तविक कीमत 39,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 45% के डिस्काउंट पर ₹21,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। दरअसल, EMI पर इस फोन की किस्त मात्र 774 रुपए से शुरू हो जाती है वहीं इसे पूरे 24 महीने तक देना होता है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App