Oppo के इस शानदार फोन पर मिल रहा पूरे 34% डिस्काउंट.. मिलते हैं ये बढ़िया फीचर्स !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Oppo A17k: अगर आप भी Oppo ब्रांड का कोई किफायती फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं जिसमे बढ़िया परफॉर्मेंस के साथ बड़ी बैटरी भी मिले। ऐसे में आपको एक नजर Oppo के A17k फोन पर डाल लेनी चाहिए। इस फोन में आपको काफी बढ़िया 5000 mAh की बैटरी तो मिलती ही है। इसी के साथ आपको इसमें MediaTek MT6765 Helio G 35 का प्रोसेसर भी मिल जाता है जो काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि यह फोन अभी आपके पूरे 34% के डिस्काउंट पर मिलता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी डिस्काउंट के पश्चात कीमत।

Oppo A17k फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Oppo A17k फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको आप एक से दो दिन तक आराम से चला सकते हैं। यदि आप हैवी टास्क करते हैं तो यह एक दिन का बैकअप देती है तथा नॉर्मल यूज पर दो दिन भी आराम से चल जाती है। साथ ही इस बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 10 Watts का चार्जर भी मिलता है लेकिन यदि आप इसे फास्ट चार्ज करना चाहते हैं तो अलग से भी मार्केट से 60 Watts तक के चार्जर का प्रयोग कर सकते हैं।

बात करें यदि इस फोन में आने वाले डिस्प्ले के तो इसमें आपको 6.56 इंच की IPS LCD डिस्पले मिल जाती है जो 600 Nits का ब्राइटनेस देती है यानी सनलाइट में भी यह फोन बिल्कुल भी डिम नहीं पड़ता है तथा इस फोन का सभी कंटेंट आपको बिल्कुल साफ दिखाई देता है।

यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन करता है साथ ही इसमें MediaTek MT6765 Helio G35 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है जो 3 GB रैम तथा 64GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को आप 2 TB तक बढ़ा सकते हैं। इसी के साथ इस फोन के रियर में आपको 8 MP का सिंगल कैमरा मिल जाता है जो 1080P पर 30fps में वीडियो बनाने में सक्षम है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में आपको 5MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

Oppo A17k फोन पर मिल रहा 34% डिस्काउंट पर, जानें कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Oppo A17k के फोन की वास्तविक कीमत 12,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको कुल 34% डिस्काउंट के डिस्काउंट पर मात्र 8,499 का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप किस्त के माध्यम से भी ले सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस फोन की किस्त मात्र ₹299 से शुरू हो जाती है। यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है। इस प्रकार से आप आसानी से इस फोन को खरीद सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App