Nokia का ये 5G फोन खास गरीबों के लिए हुआ लॉन्च.. अभी घर लाएं मात्र 818 रुपए देकर !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Nokia G42 5G: अगर आप भी इस 5G फोन के दौर में अपने पुराने 4G फोन से एक 5G फोन में शिफ्ट होने की इच्छा रखते हैं। ऐसे में आपको एक नजर Nokia के G42 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 8GB की रैम के साथ काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं इसी के साथ यह फोन 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि यदि आपके पास 818 रुपए भी है तो भी आप इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Nokia G42 5G फोन के ये फीचर्स देख हो जायेंगे आप खुश

अगर हम Nokia G42 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करने से इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आप 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से निकाल सकते हैं। इसी के साथ इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको कंपनी एक 20 Watt का फास्ट चार्जर भी ऑफर करती है।

बात करें Nokia के इस 5G फोन के डिस्प्ले की जिसमें आपको 6.56 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यानी इस फोन से आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए तो मिलता ही है। इसी के साथ इसमें 560 Nits की पीक ब्राइटनेस देखने के लिए मिल जाती है।

जिस कारण से आप ज्यादा लाइटिंग में भी इस फोन को कम ब्राइटनेस पर चला सकते हैं। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें Snapdragon 480+ प्रोसेसर दिया गया है जो 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है इस फोन को बिल्कुल भी हैंग नहीं होने देता है।

बात करें इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP +2MP का ट्रिपल एलईडी फ्लैश के साथ कैमरा मिल जाता है जो 1080p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है तथा इसके फ्रंट में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

Nokia G42 5G फोन को इस प्रकार खरीदें मात्र 818 रुपए देकर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Nokia G42 5G फोन की असली कीमत 17,999 है लेकिन यह अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 7% के डिस्काउंट पर 16,699 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास मात्र 818 रुपए हैं तो भी आप इस फोन को खरीद सकते हैं। दरअसल इसके लिए आपको इस फोन को खरीदते समय EMI का ऑप्शन चुनना होगा। EMI के ऑप्शन चुनने के बाद आपको 818 रूपए की किस्त का ऑप्शन मिल जाएगा। ध्यान देने योग्य बात यह है कि यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक भरनी होगी।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App