Motorola का ये 200MP कैमरा वाला गजब 5G फोन मात्र 1,231 रुपए में लाएं घर… जानें फीचर्स

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Motorola Edge 30 Ultra: यदि आपको भी समय समय पर सेल्फी और फोटो लेना पसंद है और एक बेहतरीन कैमरा सेटअप वाला 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं। तो आपको एक बार Motorola के Edge 30 Ultra फोन का रुख कर लेना चाहिए क्योंकि इस फोन में आपको पूरे 200MP का प्राइमरी कैमरा, 4610 mAh की बड़ी बैटरी और 12GB की तगड़ी रैम देखने के लिए मिल जाती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र 1,231 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीद कर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतनी कम शुरुआती कीमत में इसे लेने की पूरी प्रक्रिया।

Motorola Edge 30 Ultra फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Motorola Edge 30 Ultra फोन में आने वाले सभी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4610 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 10 घंटे तक चला सकते हैं। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 125 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को काफी जल्दी चार्ज कर देता है।

वही बात करें यदि फोन की डिस्प्ले के तो इसमें आपको 6.67 इंच की P-OLED डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है। यह डिस्प्ले 144 Hz के रिफ्रेश रेट तथा 1250 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। अच्छी बात यह है की इस डिस्प्ले पर आपको Corning Gorilla Glass का प्रोटेक्शन भी देखने के लिए मिलता है।

यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसको आप एंड्रॉयड 14 तक अपग्रेड कर सकते हैं। इसी के साथ कंपनी ने इसमें स्नैपड्रैगन 8+ का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है। यह प्रोसेसर इस फोन के साथ आने वाली 12GB रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

वही बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 200MP + 12MP + 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और HDR फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा 8k में 30fps पर वीडियो बना लेता है। इसी के साथ इसके फ्रंट में भी आपको 60MP का काफी बेहतरीन सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिलता है।

Motorola Edge 30 Ultra फोन को मात्र 1231 रुपए में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे Motorola Edge 30 Ultra फोन की वास्तविक कीमत 69,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 50% के डिस्काउंट पर 34,999 रूपए का मिल रहा है। वही आप यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 1,231 रुपए से ही शुरू हो जाती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App