Lava Curve के इस 5G फोन को मात्र 735 रुपए में लाएं घर.. 8GB रैम के साथ मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Lava Blaze Curve 5G: अगर आप भी एक 5G फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तब आपको भारत में निर्मित Lava के Blaze Curve 5G फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको काफी बढ़िया 8GB की रैम तो मिलती है। इसी के साथ इसमें 5000 mAh की काफी बढ़िया बैटरी भी दी गई है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस फोन को आप मात्र 735 रुपए की भी शुरुआती कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतने कम दाम पर इसको लेने का पूरा तरीका।

Lava Blaze Curve 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Lava Blaze Curve 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे नॉर्मल प्रयोग करने पर 1 दिन का बैटरी बैकअप तो आराम से मिल ही जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी 33 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो आपके फोन को मात्र 30 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज कर देता है।।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट तथा 800 Nits की पीक ब्राइटनेस देती है। इस फोन से आपको कमाल का व्यूइंग एक्सपीरियंस देखने को मिलता है। साथ ही स्मूथनेस भी मिल जाती है। इस फोन की डिस्प्ले DragonTrail Star 2 प्रोटेक्शन के साथ आती है। यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है जिसमें MediaTek Dimensity 7050 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो 8GB रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 64MP +8MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और एचडीआर फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है जो 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इसके फ्रंट में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है जो 1080P क्वॉलिटी में वीडियो बना देता है।

 

Lava Blaze Curve 5G फोन को मात्र 735 रुपए में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Lava Blaze Curve 5G फोन के वास्तविक कीमत 24,990 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपके पूरे 16% के ऑफ पर मात्र ₹20,900 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर ले सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की किस्त मात्र 735 रूपए से शुरू हो जाती है यानी इतने ही रुपए आपको हर महीने किस्त के रूप में देने होते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App