मात्र 809 रुपए देकर घर लाएं Lava का ये 5G फोन.. 8GB रैम और MediaTek के फास्ट प्रोसेसर का दम !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Lava Agni 2 5G: अगर आप भी बदलते समय के साथ किसी बढ़िया 5G फोन में शिफ्ट होने के इच्छुक हैं तो आपको एक नजर Lava के तरफ से आने वाले Agni 2 5G फोन पर डाल लेनी चाहिए। यह फोन अपने साथ 8GB रैम और भारत का पहला MediaTek Dimensity 7050 सुपरफास्ट प्रोसेसर साथ लेकर आता है। इस फोन से आपको महज तगड़ी परफॉर्मेंस ही देखने को नहीं मिलती है बल्कि इसमें आने वाला कैमरा सेटअप भी आपका दिल खुश कर देगा। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Lava Agni 2 5G फोन के ये फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल

अगर हम Lava Agni 2 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 4700 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो दिन भर का बैटरी बैकअप काफी आराम से दे देती है। इसी के साथ आपको इस फोन में 6.78 इंच की Full HD+ Amoled 3D कर्व डिस्प्ले भी देखने के लिए मिल जाती है इसकी डिस्प्ले को फ्लिपकार्ट पर 4.5 स्टार की रेटिंगमिली है और काफी लोगों ने इसकी जमकर तारीफ भी की है।। यह डिस्प्ले 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है जो इस फोन को काफी ज्यादा स्मूथ बना देता है।

वही बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको क्वॉड कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है इसमें 50MP +8MP +2MP +2MP कैमरा शामिल है। वही इस फोन के फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। यह सभी कैमरा काफी Ultra HD में फोटोस तथा वीडियो को कैप्चर करते हैं जिसके आप कुछ फोटो सैंपल फ्लिपकार्ट पर भी जाकर देख सकते हैं।

इस फोन के अंदर आपको 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है। इसी के साथ MediaTek Dimensity 750 सुपरफास्ट प्रोसेसर की साझेदारी के साथ इस फोन की परफॉर्मेंस काफी ज्यादा बेहतर हो जाती है। और आप इस फोन में कितने भी हैवी गेम्स तथा एप्स चलाएं तो भी यह फोन बिल्कुल भी हैंग नहीं करता है। Lava का यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है जिसमें आपको समय-समय पर अपडेट्स देखने के लिए भी मिल जाते हैं।

 

Lava Agni 2 5G फोन को मात्र 809 रुपए देकर घर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Lava Agni 2 5G फोन की वास्तविक कीमत 25,999 रुपए है लेकिन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 11% के डिस्काउंट पर 22,999 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी ले सकते हैं। EMI पर लेने पर महज आपको ₹809 देने की आवश्यकता होगी। जी हां ! 809 रुपए से इसकी EMI शुरू हो जाती है जो आपको पूरे 24 महीना तक देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App