itel के इस सस्ते फोन में मिलेगी 5000 mAh की बैटरी.. अभी मिल रहा मात्र 21% के डिस्काउंट पर !

Avatar photo

By

Vikram Singh

itel A70: अगर आप भी इस वर्ष एक ऐसा फोन लेने का विचार बना चुके हैं जिसमे कम से कम 5000 mAh की बड़ी बैटरी मिले लेकिन फोन ज्यादा महंगा न हो और ठीक ठाक परफॉर्मेंस भी मिल जाए। ऐसे में आपको एक नजर Itel के A70 फोन पर डाल लेनी चाहिए। इस फोन से आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस तो मिलती ही है इसी के साथ आपको इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी भी मिल जाती है, जिससे आपका एंटरटेनमेंट दिन भर बिना रुके चलता है। अच्छी बात तो यह है काइटिस फोन को खरीदने का यह सबसे अच्छा समय है क्योंकि अभी इस पर पूरे 21% का डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते हैं फीचर्स के साथ इस फोन की कीमत।

itel A70 फोन आता है इन बढ़िया फीचर्स के साथ

अगर हम itel A70 फोन मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इसी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 10 Watts चार्जर भी देखने के लिए मिलता है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें 6.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो 500 Nits के पिक ब्राइटनेस के साथ आती है यानी सूर्य के प्रकाश में आने के बाद भी आपके फोन का कंटेंट बिल्कुल साफ दिखाई देता है। इस फोन के रियर में आपको 13 MP + 0.08 MP का ड्यूल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसके फ्रंट में 8 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया।

यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर बेस्ड है इसमें Unisoc T603 प्रोसेसर दिया गया है जो 4GB रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है तथा आपके फोन को बिल्कुल भी हैंग नहीं होने देता है।

itel A70 फोन की 21% के डिस्काउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें itel A70 फोन की वास्तविक कीमत 9,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको 21% के डिस्काउंट पर 7,899 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। ऐसे में यह फोन आपको 278 रुपए प्रतिमाह की किस्त में मिल जाता है। यह किस्त आपको पूरे 24 महीनों तक देनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App