मात्र 879 रुपए देकर घर लाएं IQOO का ये तगड़ा 5G फोन.. स्टाइलिश लुक के साथ जबरजस्त परफॉर्मेंस का दावा !

Avatar photo

By

Vikram Singh

IQOO Z9: यदि अभी 5G फोन सेगमेंट में एक बेहतरीन 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर IQOO के Z9 फोन पर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी, 8GB रैम तथा 50 MP का प्राइमरी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ यदि आपके पास मात्र 879 रूपए है तो भी आप इस फोन को आसानी से इतनी कम शुरुआती कीमत देकर खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतनी कम शुरुआत कीमत पर इसे खरीदने का पूरा तरीका।

IQOO Z9 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम IQOO Z9 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक काफी मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको यदि आप सुबह चार्ज कर लेते हैं तो आपको आराम से शाम तक का बैटरी बैकअप काफी आराम से लगातार ब्राउजिंग, वीडियो देखने के तथा म्यूजिक सुनने के बाद भी मिल जाता है।

इसी के साथ इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 44 वाट का फास्ट चार्जर भी ऑफर करती है जो आपके फोन को मात्र 30 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज कर देता है। बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देती ही है। इसी के साथ 1800 Nits की काफी बेहतरीन पिक ब्राइटनेस के साथ आती है जिससे यदि आप सनलाइट में भी चले जाते हैं तो भी आपको ज्यादा ब्राइटनेस इंक्रीज करने की आवश्यकता नहीं पड़ती है।

इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 8GB की रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर फीचर्स के साथ मिलता है जो 4K में 30fps पर वीडियो बनता है। साथ ही इसके फ्रंट में आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा भी मिल जाता है जो 1080p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है।

IQOO Z9 फोन को मात्र 879 रुपए देकर घर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें IQOO Z9 फोन की वास्तविक कीमत 29,990 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरा 16% के डिस्काउंट पर 24,990 का मिल रहा है। वहीं यदि आप इतने रुपए देकर इस फोन को नहीं खरीदना चाहते हैं तो इस फोन को आप आसानी से 879 रुपए में भी खरीद सकते हैं। जी हां ! यह बिल्कुल सत्य है। दरअसल, इसके लिए आपको EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा तथा यह किस्त आपको 24 से 36 महीने तक देनी हो सकती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App