Infinix Zero का ये फोन है 5G सेगमेंट का हीरो.. मात्र 704 रुपए में मिल जाएगा !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Infinix Zero 5G Turbo: बीते कुछ वर्षों में Infinix ब्रांड ने अपने 5G फोन सेगमेंट में काफी अच्छा काम किया है और स्टाइलिश लुक के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस देने का वादा भी पूरा किया है। इस फोन ब्रांड के अभी भारत में काफी लोग दीवाने हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको Infinix के Zero 5G Turbo फोन के बारे में बताएंगे जिसको आप मात्र 704 रुपए में भी खरीद कर घर ला सकते हैं।

जी हां ! यह बिल्कुल सत्य है। इसी के साथ इस फोन में 8GB की रैम और 50 MP के प्राइमरी कैमरा तथा 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इसी के साथ यह फोन काफी माडर्न फीचर्स के साथ आता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम शुरुआती कीमत पर खरीदने का पूरा तरीका।

Infinix Zero 5G Turbo फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Infinix Zero 5G Turbo फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक अच्छी खासी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको आपके प्रयोग के अनुसार एक दिन का बैटरी बैकअप मिल ही जाता है।
इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए 33 Watts का एक फास्ट चार्जर भी कंपनी ऑफर करती है।।

वहीं बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट तथा 500 Nits की पिक ब्राइटनेस देती है। यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 8GB रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है तथा यदि आप इस फोन में हैवी गेमिंग करते हैं तो भी यह बिल्कुल भी लैग तथा हैंग नहीं करता है।

इसमें किसी प्रकार का हीटिंग इशू भी नहीं आता है। वही बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP +2MP का Quad Led फ्लैश, HDR और Panorama फीचर्स के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है जो 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है। एलईडी फ्लैश के साथ आता है यह कैमरा 1080p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है।

 

Infinix Zero 5G Turbo फोन को मात्र 704 रुपए में इस प्रकार लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Infinix Zero 5G Turbo फोन की वास्तविक कीमत 24,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 20% डिस्काउंट के पश्चात मात्र 19,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप मात्र 704 रुपए की शुरुआती कीमत खरीद सकते हैं। दरअसल इसके लिए आपको इस फोन को खरीदते समय EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा और इस फोन पर आपको ₹704 की शुरुआती EMI मिल जाती है जिसको आपके पूरे 24 महीने तक देना होता है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App