Infinix के इस 108 MP वाले 5G फोन का पूरा भारत है दीवाना.. अभी मिल रहा 25% के डिस्काउंट पर !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Infinix Note 30 5G: भारत में इस दौरान एक से बढ़कर एक 5G फोन आपको देखने के लिए मिल जाएंगे लेकिन ऐसे में जितने ज्यादा बढ़िया फीचर्स आप ऑप्ट करते हैं उतनी ही ज्यादा इन फोन्स की कीमतें भी बढ़ जाती हैं। लेकिन Infinix के Note 30 5G फोन के साथ ऐसा नहीं है। इस फोन में आपको काफी कम दाम में भी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिल जाएंगे सबसे पहले इस फोन में आपको 108 MP का काफी बढ़िया कैमरा देखने के लिए मिलेगा। इसी के साथ 8GB की रैम और काफी तगड़ी परफॉर्मेंस इस फोन से मिल जाएगी। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको अतिरिक्त 25% की छूट भी मिल रही है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 25% छूट के बाद इसकी कीमत।

Infinix Note 30 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Infinix Note 30 5G फोन में फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आप हैवी गेमिंग दिनभर वीडियो देखने के बाद आराम से एक दिन का बैटरी बैकअप पा सकते हैं। इसी के साथ इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 45 Watts का फास्ट चार्जर भी ऑफर करती है।

बात करें Infinix के इस फोन की डिस्प्ले की तो इसमें 6.68 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जिससे 580 Nits की पिक ब्राइटनेस तथा 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिल जाता है जिससे फोन काफी बढ़िया स्मूथ एक्सपीरियंस देता है।

यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर दिया गया है जो 8GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है और यह फोन बिल्कुल भी लैग नहीं करता है और इसमें बिल्कुल भी हीटिंग इश्यू भी नहीं है।

वहीं बात करें यदि Infinix के इस फोन के कैमरा सेटअप की तो यह बहुत आकर्षित है कि इसके रियर प्रोफाइल में आपको 108 MP +2MP का Quad Led Flash के साथ कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है जो 1440p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 एमपी का सेल्फी कैमरा मिल जाता है यह कैमरा 1080 में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

Infinix Note 30 5G फोन की 25% के डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Infinix Note 30 5G फोन की वास्तविक कीमत 19,999 रुपए है लेकिन यही फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 25% के डिस्काउंट पर 14,999 रुपए का मिल रहा है और केवल इतना ही नहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। EMI के ऑप्शन पर यह फोन आपको मात्र 735 रुपए प्रतिमाह की किस्त में मिल जाएगा और यह EMI आपको पूरे 24 महीने तक देनी होगी।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App