OMG! चुंबक की तरह चिपक जाएगा ये Mobile Cooler का फाड़ू गैजेट, फोन को कर देगा बर्फ जैसा ठंडा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Foldable Mobile Cooler Holder: कई बार अधिक स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने से या फिर गेम खेलने की वजह से मोबाइल फोन तेजी से गर्म हो जाता हैं। वहीं गर्मी के मौसम में स्मार्टफोन ज्यादा तेजी से गर्म होने लगता हैं।

ऐसे में कई बार आपका फोन ज्यादा हीट होने लगता हैं जिस वजह से फोन ठीक से काम करना बंद कर देता है। ऐसे में आज आपके लिए एक ऐसा गैजेट लेकर आएं हैं, जिससे आप अपने मोबाइल फोन बर्फ की तरह ठंडा (Mobile phone cooling device) रख सकता है। आइए जानते है कैसे?

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

आपको बता दें कि इस डिवाइस का नाम SpinBot IceDot semi-conducter Mobile Cooler हैं, जो फोन को गरम होने से बचाता है। इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है। अगर आप इसे खरीदना चाह रहे हैं तो इसके फीचर और प्राइस के बारे में बताते हैं।

Ice Dot semi-conducter Mobile Cooler

इस कूलिंग डिवाइस को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करते हैं तो यह आपको महज 1,688 रुपए की कीमत में खरीदने को मिलता है। यानी आप इसे आसानी से ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। इस डिवाइस के जरिए आप एंड्रॉयड से लेकर आइफोन तक में यूज कर सकते हैं। यानी ये सभी स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट हो जाता है।

किसके लिए रहेगा ये फायदेमंद?

ये डिवाइस जो लोग गेम ज्यादा खेलना पसंद करते हैं उनके लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जिसे आप अपनी कॉलिंग लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इसका वजन भी काफी हल्का है जिसे आप लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे फोन आपका काफी समय तक अच्छे से चलता रहेगा।

Foldable Mobile Phone Cooling Holder

ये भी स्मार्टफोन को कूल रखने के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। ये चुंबक की तरफ स्मार्टफोन के पीछे चिपक जाता है, जिसे पोर्टेबल मिनी मोबाइल कूलर का नाम दिया है।

आप इस गैजेट को आराम से स्मार्टफोन से एडजस्ट कर यूज कर सकते है। गर्मियों के मौसम में इसकी काफी ज्यादा डिमांड रहती है। इतना ही नहीं यह USB के साथ भी कनेक्ट हो जाता है। तो अब आप बिल्कुल बेफिक्र होकर अपने फोन को जितना मर्जी इस्तेमाल कर सकते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App