त्योहरी सीजन में ऑफर का धमाका! OPPO ला रही जबरजस्त 5G Smartphone, कीमत में है कम और फीचर्स जबरजस्त

By

Web Desk

नई दिल्ली: OPPO Reno 8Z 5G: जाने-माने स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने अपने जबरजस्त स्मार्टफोन OPPO Reno 8Z 5G के लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने मोटोरोला और नोकिया को टक्कर देने के लिए अपना बजट स्मार्टफोन ला रही है। कंपनी ने OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन में 6.4-इंच का डिस्प्ले, 64MP का धांसू  कैमरा और 4,500mAh की दमदार बैटरी दिए हैं। यह किफायती कीमत का होने के साथ ही ईएमआई प्लान में भी उपलब्ध होगा। आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफेकशन और कीमत के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 : यूट्यूब का ये पॉपुलर स्टार अब सलमान खान के शो मे मचाएगा धमाल, जानिए इस शख्स का नाम

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

OPPO Reno 8Z 5G Features and Specification

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में FHD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया है। इसमें स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है। इस स्मार्टफोन में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया है। इसमें  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पावर के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ 4,500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।

OPPO Reno 8Z 5G Price

यह स्मार्टफोन डॉनलाइट गोल्ड और स्टारलाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध है।  कंपनी ने इसे मार्केट में 2,440 युआन जो की इंडियन करेंसी में 28,627 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध कराया है।

ये भी पढ़ेे- पहली बार ऐसा ऑफर! 45,000 रुपये से कम में मिल रहा आईफोन 13! आज खत्म हो जाएगी ये शानदार डील

50MP कैमरा और 4GB रैम के साथ लॉन्च हुआ सबसे सस्ता Oppo A17, लुक और कीमत को देख हो जाएगें दीवाने

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App