आ रहा है जबरजस्त फीचर्स वाला Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन, सिर्फ 10 मिनट में हो जाता है फुल चार्ज

By

Web Desk

नई दिल्ली: जानी-मानी मोबाइल निर्माता कंपनी Redmi मोबाइल बाजार में अपना जबरजस्त स्मार्टफोन Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन में काफी खासियत दी गई हैं। सबसे बड़ी खास बात इसमें यह है कि इसके साथ 210 W की फास्ट चार्जिंग कैपेसिटी वाला चार्जर दिया गया है। यह स्मार्टफोन करीब 10 मिनट में चार्ज हो जाता है।

ये भी पढ़ें- Nirahua Viral Video: निरहुआ और आम्रपाली को रोमांस करता देख इस एक्ट्रेस को आया भयंकर गुस्सा, कह दी बड़ी बात

Redmi Note 12 Pro Specification

बता दें कि कंपनी Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 लॉन्च करने वाली है। इन दोनों में चार्जिंग के लिए 120W और 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस हिसाब से देखा जाए तो यह स्मार्टफोन चार्जिंग पर लगाते ही कुछ मिनटों में चार्ज हो जाएगा।

वहीं Redmi Note 12 Pro की बात करें तो इसमें 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.6 इंच की फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। पावर के लिए Redmi Note 12 Pro में 4980 mAh की बैटरी मिलेगी और Redmi Note 12 में 4300 mAh की बैटरी मिलेगी।

ये भी पढ़ें- Sakshi Chopra ने टॉपलेस सेक्सी तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर मचाई सनसनी, लोगों ने दिए ये रिएक्शन!

अब अगर बैटरी और चार्जिंग की बात करें तो ज्यादा तेजी से बैटरी चार्ज होने वाले ऑप्शन से बैटरी की क्षमता कम हो जाती है। इससे आपके स्मार्टफोन की बैटरी जल्दी चार्ज तो हो जाती है, लेकिन बैटरी ज्यादा लंबे समय तक परफॉर्म नहीं कर पाती है। हालांकि माना जा रहा है कि फ़ास्ट चार्जिंग ऑप्शन के साथ 5000 mAh की बैटरी ऑफर की जाए तो लोगों के ज्यादा बेहतर होगा।

ये भी पढ़ें- आ रही है 90 के दशक की पॉपुलर बाइक Yamaha RX100, होगी और भी ज्यादा पावरफुल, माइलेज बुलेट से 3 गुना ज्यादा होगा

Redmi ने लॉन्च किया 6,984 रुपये वाला सबसे स्टाइलिश Smartphone, धड़ल्ले से इसे खरीद रहे हैं ग्राहक

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App