12 हजार रुपये की छूट के साथ खरीदें Samsung का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, जल्दी करें ऐसी बेस्ट डील फिर नहीं मिलेगी

By

Web Desk

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M53 5G: अगर कम बजट के साथ जबरदस्त स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए Samsung Galaxy M53 5G बेस्ट ऑप्शन शाबित होगा। दरअसल अमेजन पर इस स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी के साथ तगड़ा कैमरा भी मिलता है। आइए आपको इस स्मार्टफोन पर मिल रही डील के बारे में बताते हैं।


ये भी पढ़ें- Tata लाएगी अपनी Tiago NRG CNG, सेगमेंट में लंबी माइलेज के साथ मिलेगा जबरदस्त लुक

Samsung Galaxy M53 5G पर मिल रहा ऑफर

यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट 6GB और 8GB  रैम में उपलब्ध है। यहां पर हम आपको 6 जीबी रैम वेरिएंट पर मिल रह ऑफर के बारे में बता रहे हैं। Samsung Galaxy M53 5G के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की अमेजन पर 32,999 रुपये है। Samsung Galaxy M53 5G को

लेकिन इस स्मार्टफोन को 7000 रुपये की छूट के साथ 25,999 रुपये में खरीद सकेंगे। इसके आलावा इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के जरिए आप इस स्मार्टफोन पर 14,050 रुपये का फायदा ले सकते हैं। हालांकि एक्सचेंज बोनस की कीमत पुराने फोन कंडीशन पर निर्भर करेगी। इस हिसाब से देखें तो आप 11,949 रुपये में खरीद सकेंगे। बता दें कि इसपर कोई बैंक ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- LIC Scheme: LIC की फाड़ू स्कीम मचा रही बवंडर, घर बैठे मिल रहे 20 लाख रुपये, जल्द करें यह काम

Samsung Galaxy M53 5G Specification

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले, 108 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 128 जीबी का इन-बिल्ट स्टोरेज, 8 जीबी तक रैम के साथ रैम प्लस फीचर और 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी है।

ये भी पढ़ें- 80 हजार के बजट में मिल रही है लाखों की कार, वारंटी भी मिलेगी, जल्दी से इस डील की जानकारी लें

Samsung लॉन्च करेगा अपना ये दमदार स्मार्टफोन, जानें इनके फीचर्स और कीमत

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.