बेस्ट ऑफर! सिर्फ 16 हजार में यहां से खरीदें iPhone 15, फिर नहीं मिलेगी ऐसी फायदे वाली डील

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Apple iPhone 15 On Discount Offer: सस्ते दाम में आइफोन खरीदने की प्लानिंग में हैं तो यह खबर आपके लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आई हैं। जहां आप बिना किसी झंझट के iPhone 15 को Flipkart पर बेस्ट डील के साथ खरीद सकते है।

एपल के इस लेटेस्ट iPhone मॉडल को आप अभी सबसे कम कीमत में खरीद सकते है, ऐसा मौका बार बार नहीं मिलता है। तो चलिए फिर बिना कुछ सोचें फटाक से इसे ऑर्डर कर डालें वरना ये मौका आपके हाथों से फिसल सकता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

iPhone 15 की कीमत और ऑफर्स है शानदार

इसके कीमत की बात करें तो इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट को डिस्काउंट के बाद 79,990 रुपए में खरीद सकते हैं। जिसे आप 17% की छूट के बाद 65,999 रुपए में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के तहत BOB बैंक कार्ड पर 3000 रुपए की छूट मिल रही हैं।

वहीं आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 50,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं। अगर आप इस ऑफर का सही से लाभ उठाते हैं तो आप इस आईफोन मॉडल को 16000 रुपए से काम में खरीद सकते हैं।

iPhone 15 के क्या हैं स्पेसिफिकेशन, जानें

– iPhone 15 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR की डिस्प्ले में मिलता है। जो Ceremic Shield के साथ स्क्रीन प्रोटेक्शन दी गई है।

– इसमें आपको A16 की बायोनिक चिपसेट साथ दी गई है, जो 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है।

– इस डिवाइस में आपको 48MP का डुअल कैमरा सेटअप साथ दिया गया है।
– ये IP68 की रेटिंग के साथ वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ में आता है।

– इस डिवाइस को चार्ज करने के लिए यूएसबी सी पोर्ट साथ दिया गया है। और इसके चलाने की स्पीड भी सही है।

वहीं इस सीरीज के स्मार्टफोन पर भी ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर कटौती में बेचा जा रहा है। अगर आपका बजट इतना ही हैं तो आपके लिए यह आइफोन खरीदना सही है। और अगर ज्यादा बजट हैं तो आप इसके अन्य मॉडल्स को भी खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App