क्या बात! एक ही कीमत में खरीदने को मिल रहे iPhone 14 और 14 Plus, यहां देखें गजब डील

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Apple iPhone 14 Or Plus Flipkart Offer: क्या हो अगर दो आईफोन को एक जैसे दाम में बेचा जा रहा हो ? अगर ऐसी कोई डील दिखती हैं तो लोग तुरंत लपकने की कोशिश करते हैं। अगर आप भी iPhone खरीदने की तलाश में हैं तो आपके लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की शानदार काम आ सकती हैं।

यहां से आप 60 हजार रुपये से भी कम रुपए में iPhone 14 और iPhone 14 Plus को खरीद सकते हैं। यानी कि आप इन दोनों आईफोन को एक जैसी कीमत पर खरीद सकते हैं। इन दोनों आईफोंस को खरीद आप कई हजार रुपये की बचत कर सकते हैं । अगर आप इस डील के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए इसके बारे में बताएं।

iPhone 14 और iPhone 14 Plus की कीमत

सबसे पहले कीमत की बात करें तो आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस की बात करें तो फ्लिपकार्ट ये दोनों आईफोन 58,999 रुपये के दाम में मिल रहे हैं। यानी इन दोनों आईफोन की कीमत एक हो गई है। इस कीमत पर आप आप आईफोन 14 के 128GB मॉडल को खरीद सकते हैं। वहीं iphone 14 Plus के 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीद सकते हैं।

iPhone 14 और iPhone 14 Plus के ऑफर्स

ऑफर्स की बात करें तो आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस खरीदने पर आपको कई बैंक ऑफर्स का फायदा मिल रहा है। इसके जरिए आप बचत भी कर सकते है।

वहीं आपको HDFC बैंक कार्ड से ट्रांजेक्शन करने पर 1,250 रुपये की छूट मिलेगी। कॉम्बो ऑफर्स के तहत 2,000 रुपये का भी फायदा मिल रहा हैं। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर्स के जरिए 50,000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

iPhone 14 Price vs iPhone 14 Plus: स्पेसिफिकेशन

iPhone 14 Plus की बात करें तो इसमें 6.7-इंच की डिस्प्ले मिलती है। तो वहीं, iPhone 14 में 6.1-इंच की डिस्प्ले दी है। 14 प्लस में वीडियो प्लेबैक के साथ 26 घंटे तक का बैटरी बैकअप दिया है।

इसके अलावा दोनों फोन में IP68-रेटेड और A15 बायोनिक चिपसेट दिया है। कैमरा के लिए इस दोनों आइफोन में 12MP के ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है। वहीं सेल्फी के लिए 12MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor in National India News. But now for the last 2 years, she has been contributing to TimesBull in the Gadget and Entertainment section. If you have any complaint related to the content, you can email at [email protected]. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow