Amazon पर फाड़ू Sale! OnePlus के 50MP वाले फोन पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, खरीदने की मची लूट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus Nord CE 3 Discount: शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर इस EMI Carnival Fest की सेल चल रही है। जहां आपको कई फोन सेल में खरीदने को मिल रहे है। जहां एक से एक डिवाइस आपके बजट में फिट होने वाले हैं।

वहीं इस सेल में आपको OnePlus Nord CE 3 5G फोन खरीदने को मिल रहा है। अगर आप एक वन प्लस यूजर्स हैं तो आपको इस हैंडसेट पर कई आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर्स भी साथ मिल रहे हैं। चलिए, आपको इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताएं।

OnePlus Nord CE 3 5G के स्पेक्स और फीचर्स

–  इस मोबाइल में 6.7-इंच की FHD+ की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलता है।
– इसमें आपको 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट दी है।

कैमरा और बैटरी हैं मस्त

– कैमरा के लिए इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है, जो OIS 50MP कैमरा के साथ दिया हैं।
– वहीं आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा लगा हुआ साथ मिलता है।
– इतना ही नहीं डिवाइस के फ्रंट साइड में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए डिवाइस में 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी साथ दी गई है। ये फोन 15 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाता है।

OnePlus Nord CE 3 5G New Price or Discount Offers

इसके प्राइस और ऑफर की बात करें तो वनप्लस के इस 5G की कीमत 26,999 रुपए है। जिसे आप Amazon से 7% की छूट के बाद 24,999 रुपए में खरीदकर सस्ते में घर ला सकते है। अभी आप इसके दाम को और भी कम कर सकते है।

इसपर आपको 22,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसके बाद आप इस फोन के दाम को और भी काम कर सकते हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत Onecard और ICICI बैंक कार्ड से 2000 रुपए की छूट मिल रही है। साथ ही इसपर 1,212 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा हैं। तो जल्दी से इन ऑफर्स का लाभ उठाएं जो लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध किया गया है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App