Homeगैजेटगजब! 7 हजार वाला Realme C30 फोन मात्र 599 रुपए में, जानिए...

गजब! 7 हजार वाला Realme C30 फोन मात्र 599 रुपए में, जानिए ऑफर, फीचर्स और लुक

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियल-मी को कौन कौन नहीं जानता है। कंपनी के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन है। कंपनी ग्राहकों के लिए कम कीमत और अच्छे खासे फीचर्स इसमें स्पेसिफिकेशन के साथ लांच करती है। तो वही हाल ही में कंपनी द्वारा लांच की गई एक स्मार्टफोन पर खास ऑफर मिल रहा है, ग्राहकों के लिए अच्छी बात ये हैं ये फोन किफायती कीमत में आप का बन सकता है।

दरअसल आप को बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुए Realme C30 को हर कोई खरीदने की चाहत रखता है। जिससे आप को भी यहां पर खास ऑफर में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह फोन अब फ्लिपकार्ट पर सेल किया जा रहा है। यहां पर सेल के दौरान इस फोन को आकर्षक ऑफर के तहत बेचा जा रहा है।

Realme C30 कीमत और वेरिएंट

Realme C30 फोन को दो अलग- अलग वेरियंट में लांच किया गया है। इसके बेस वेरियंट 2GB/ 32GB की कीमत 6,990 रुपए और इसके 3GB/ 32GB कॉन्फ़िगरेशन की कीमत 8,299 रुपए है।

देखें Ralme C30 पर मिल रहा धांसू ऑफर्स

फ्लिपकार्ट से इस फोनो को खरीदने में कैशबैक ऑफर, फाइनेंस ऑफऱ और यहां तक की एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। वही सबसे पहले कैशबैक ऑफऱ की बात करें तो, फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड से इसमें आपको 5% का कैशबैक मिलता है। ऐसे ग्राहक जो फोन को खरीदना चाहते हैं और एकदम से पैसा को नहीं देना चाहते हैं तो फाइनेंस ऑफऱ ले सकते हैं। फोन पर मिल रहे फाइनेंस ऑफर में फोन को 2,500 की मंथली ईएमआई पर भी आप इसे खरीद सकते हैं।

Ralme C30 पर ये हैं एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा इस  इतना ही नहीं बल्कि इस स्मार्टफोन पर 6,750 का एक्सचेंज ऑफर में मिल रहा है। अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी है और आप इसे एक्सचेंज ऑफर करना चाहते हैं  तो उसके लिए आपको पूरा पैसा मिल जाएगा।

Ralme C30 में ये धमाकेदार खासियतें

Ralme C30 मेें 6।5 इंच की HD + (720×1600) पिक्सल LCD स्क्रीन है। इसमें 128 सेंपलिंग स्क्रीन रियल मी C3 में सिंगल 8MP का कैमरा है।  Realme C30 मे प्रोसेसर के तौर पर एक Unisoc T612 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। ये 3 GB तक रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है।

जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा है इसमें 5000mAh की बैटरी और और 10W की चार्जिंग को सपोर्ट करता है।  कंपनी का यह नया फोन वॉटर ड्रॉप नोप डिजाइन को सपोर्ट करता है। हालांकि इसमें कोई फिंगरप्रिंट स्केनर उपलब्ध नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular