50MP कैमरा वाले इस डिवाइस की होगी कल सेल, खूबियों से जीत लेगा आपका दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Itel P55 Series: हाल ही में भारतीय ग्राहकों के लिए Itel ने अपना नया फोन पेश किया है। जहां इस सीरीज में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन Itel P55 और Itel P55+ को लॉन्च किया है। जिसे 13 फरवरी को पहली सेल में बेचा जा रहा है। ऐसे में अगर आप कोई नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आइटल के इस दोनों फोन के बारे में आप सोच सकते है।चलिए, इसके बारे में विस्तार से समझें

प्रोसेसर

अगर आप गेमर्स हैं तो इस फोन के साथ आपका गेमिंग एक्सपीरियंस नेक्स्ट लेवल हो सकता है। फोन को बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए ही Octa core T606 चिपसेट के साथ आता है।

बैटरी और चार्जिंग

पावर के लिए इसमें आपको 45W की सुपर चार्जिंग की सुविधा मिलती है। जो 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है।

रैम

इसमें आपको 8GB रैम के साथ 8GB का वर्चुअल रैम और 256जीबी स्टोरेज दिया है। यानी मल्टीटास्क के लिए आप आई हैंडसेट को चुन सकते हैं।

स्टोरेज

स्टोरेज को लेकर ये फोन 256GB का स्टोरेज दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यूजर 1 लाख से ज्यादा फोटोज और 5000 से ज्यादा ऐप्स का यूज कर सकते है।

प्रीमियम लुक

अगर आपको कम कीमत पर फोन चाहिए जो प्रीमियम लुक के साथ आता है। जो एलिगेंट वेगन लेदर फिनिश डिजाइन के साथ पेश किया है।

कैमरा

इस डिवाइस में आपको 50MP का AI कैमरा साथ दिया है। जो सुपरियर इमेज क्वालिटी के साथ आती है। वहीं सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 8MP का कैमरा दिया जा रहा है।

Itel P55+ की कितना है प्राइस

कीमत की बात करें तो Itel P55+ में आपको कंपनी सिंगल वेरिएंट में पेश किया है। जो 8GB रैम/256GB स्टोरेज के साथ आता है। जिसे कंपनी ने 10 हजार रुपये में लॉन्च किया है।
हालांकि, इसकी पहली सेल में फोन को आप सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। जिसे बैंक ऑफर्स के साथ 9,499 रुपये में आप खरीद सकेंगे।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App