नई दिल्ली : फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन रिश्तो के उतार-चढ़ाव होते रहते हैं। टीवी की कई अदाकाराएं ऐसी हैं जो कि छोटे पर्दे पर जबरदस्त फेम रखती है। शानदार करियर होने के बाद भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। ये अदाकाराएं एक नहीं बल्कि 2 बार शादी कर चुकी हैं। इन अदाकाराओं की पहली शादी किसी न किसी कारण के चलते टूट गई थी। आइए जानें।

श्वेता तिवारी

टीवी की फेमस अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भी दो बार शादी रचा चुकी हैं। श्वेता तिवारी ने शादी के 9 साल बाद राज चौधरी को तलाक दिया था। जिसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की। हालांकि श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी ज्यादा समय नहीं टिक पाई। लेकिन वह अब अपनी लाइफ में काफी खुश है।

दीपिका कक्कड़

टीवी की सिमर यानी कि दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) शोएब इब्राहिम से शादी करने से पहले भी सात फेरे ले चुकी हैं। दीपिका कक्कड़ ने रौनक सैमसन के साथ शादी की थी। तलाक लेने के बाद दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम के साथ निकाह किया। अब अपनी लाइफ में दोनों खूब खुश हैं।

अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) की पहली शादी असफल रही थीं। पहले पति से अलग होने के बाद अर्चना पूरन सिंह की जिंदगी में परमीत सेठी की एंट्री हुई। लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली थीं।

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal) ने जीत उपेंद्र से शादी की थी लेकिन साल 2007 में ये रिश्ता टूट गया। पहली शादी टूटने के बाद दीपशिखा ने कैशव से शादी की। दीपशिखा नागपाल और कैशव आज भी साथ हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts