Shatrughan Sinha की हुई OTT पर धमाकेदार एंट्री, गैंग्स ऑफ गाजियाबाद से चौंकाया अपने फैंस को

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Shatrughan Sinha on OTT: वेब सीरीज का जमाना हैं जहां आजकल आपको एंटरटेनमेंट हर चीज देखने को मिल जाती है। इस बीच एक बड़ी खबर आ रही हैं कि दिग्गज एक्टर और पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर रहे हैं।

इस बात को लेकर हर जगह चर्चा छाई हुई है कि अब खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ओटीटी पर कदम रखने जा रही हैं। दरअसल, शत्रुघ्न वेब शो ‘गैंग्स ऑफ गाजियाबाद’ (Gangs Of Ghaziabad) में एक्टिंग करने जा रहे हैं। जिसका पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया गया है कि इस नई सीरीज में शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने वाले आशुतोष राणा, प्रदीप नागर, अभिमन्यु सिंह, माहिरा शर्मा और सनी लियोनी जैसे कई कलाकार भी साथ नजर आने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shatrughan Sinha (@shatrughansinhaofficial)

क्राइम पर आधारित हैं स्टोरी 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये एक ड्रामा वेब सीरीज हैं, जो अपराध की दुनिया पर आधारित है। जिसे विनय कुमार और प्रदीप नागर लेकर आ रहे हैं और अपने बैनर सुमन टॉकीज के तहत प्रड्यूस कर रहे हैं ।

साथ ही खबरों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि इस शो की स्टोरी छोटे शहर और गांव के परिवेश पर आधारित है, जिसमें सत्ता से लेकर ईमानदारी और 1990 के दशक में उत्तर प्रदेश में होने वाली अंडरवर्ल्ड की घटनाओं पर आधारित, जिसे दिखाने की कोशिश की गई है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया कई फिल्मों में काम

अपने जमाने में शत्रुघ्न सिन्हा ने कई बड़ी फिल्मों में अपना अहम रोल निभाया है। इन्होंने अपने दौर में कई शानदार मूवीज के जरिए दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया है। इनका एक खामोश वाला डायलॉग जो आज भी लोगों की जुबां पर रहता है। को भला कभी कोई भूल सकता है। ऐसे में अब ओटीटी पर उन्हें देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने आखिरी फिल्म साल 2018 ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में काम किया था। इसके बाद अब देखने वाली बात होगी कि शत्रुघ्न सिन्हा ‘गैंग्स ऑफ गाजियाबाद’ वेब शो लोगों को कितनी पसंद आने वाली हैं। ऐसे में अब ओटीटी पर उन्हें देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App