गौर से देखें Sapna Chaudhary का ढाई मिनट वाला ये वीडियो, स्टेज पर लहराता देख बजेगा दिल में गिटार

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Sapna Chaudhary Stage Dance Video: अपने ग्लैमरस परफॉर्मेंस से दुनियाभर में नाम कमाने वाली हरियाणा (Haryanvi Dancers) की पॉपुलर डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का अंदाज ही अलग हैं। जब भी वह स्टेज डांस परफॉर्म करती हैं तो वहां पर लाखों की संख्या भीड़ लगना लाजमी है।

वहीं अगर आप सपना चौधरी के फैन हैं तो यह डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video Or Photos) आपके लिए स्पेशल साबित हो सकती है। वीडियो भले ही थोड़ा पुराना हो लेकिन डांस देखकर आपको पूरा मजा आने वाला है। वीडियो में देसी क्वीन का इठलाना , बलखाना और शरमाना तो बस पूछिए ही मत।

दरअसल ,सपना चौधरी का एक डांस लाइव परफॉर्म वीडियो (Sapna Live Performance) इन दिनों यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में डांसर पीले रंग के फिटिंग सलवार सूट में शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है। जिस गाने पर वह डांस कर रही है वो ‘मेरा के नापेगा भरतार, देखन ने शीशा लाई’ (Mera ke napega bhartar dekhan ne shisha laayi) है, जो एक पॉपुलर सॉन्ग है।

सपना के इस लाइव स्टेज परफॉर्म को देखने के लिए कई लोग इनके आसपास घेरे हुए खड़े है। और सपना के डांस की वीडियो बना रहे है। इस वीडियो में सपना का शरमाना और डांस स्टेप करना इनके फैंस के दिलों में आग लगा रहा है।

आप इस वीडियो को यूट्यूब पर ‘Trimurti Casettes’ ने इस वीडियो को 2019 में रिलीज किया था। खबर लिखे जाने तक इस डांस वीडियो को 54 मिलियन यानी 5 करोड़ 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये वीडियो देखकर लगता हैं किसी इवेंट का है। हालांकि सपना चौधरी जिस भी प्रोग्राम, इवेंट या कोई गाने का एल्बम करती हैं तो इसके लिए वह अच्छा खासा चार्ज लेती हैं।

सपना ने डांसिंग की दुनिया में बहुत पहले ही पैर रखें जब हरियाणवी इंडस्ट्री का कोई नामोनिशान नहीं था। उस समय रागिनी के लोग दीवाने हुआ करते थे लेकिन आज के समय में कई नई स्टेज डांसर्स आने के बाद इन्हें देखने के लोगों का हुजूम लग जाता है। यही वजह हैं आज ये इंडस्ट्री काफी तेजी से ग्रो कर रही है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App