खेतों में मौका पाकर खुलेआम Amrapali को अपनी बाहों में लेकर चूमते दिखें Nirahua, रोमांस देख छूटे पसीने

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी किसी गाने (Bhojpuri Romantic Video) या फिल्म में नजर आते हैं, तो फैंस का ध्यान उनकी तरफ खींचा चला जाता है। फैंस इस जोड़ी के दीवाने हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हर रुप में पर्दे पर अपनी अदाकारी का जादू बिखेरती नजर आती है। निरहुआ और आम्रपाली को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। ये दोनों स्टार्स लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुके हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस वीडियो 

इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना ‘माल गलतबे कारखाना में’ (Maal Galatawe Karkhana Mein) यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है। इस गाने के वीडियो में दोनों अपने डांस वीडियो से धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं।

गाने में आम्रपाली पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाना ‘माल गलतबे कारखाना में’ देखा जा सकता है कि निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली के पीछे पड़े हुए दिख रहे हैं। आम्रपाली एक्टर निरहुआ की वजह से परेशान होती हुईं नजर आ रही हैं।

‘निरहुआ चले ससुराल 2’ फिल्म सुपरहिट साबित हुआ था 

निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को सबसे सामने तंग करते हुए नजर आ रहे हैं। आम्रपाली और निरहुआ की नोक झोक उनके चाहने वाले को बहुत ही ज्यादा पसंद भी आ रही है। आपको बता दें कि ये गाना फिल्म ‘निरहुआ चले ससुराल 2’ (NIRAHUA CHALAL SASURAL 2) का है।

इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। गाना ‘माल गलतबे कारखाना में’ को दिनेश लाल यादव और अल्का झा ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखे हैं और गाने को संगीत से सजाया है Om Jha ने।

इस गाने के वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को खबर लिखें जाने 6,035,824 से अधिक बार देखा जा चुका है।

फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, मनोज टाइगर, अनूप अरोड़ा, प्रकाश जैस, माया यादव, किरण यादव, शकीला मजीद, सुबोध सेठ, गोपाल राय अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App