Amrapali और Nirahua का रजाई के अंदर चल रहा रोमांस वीडियो देख दर्शक हुए पसीने से तरबतर!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली ने एक साथ मिलकर भोजपुरी दर्शकों का बहुत ही ज्यादा मनोरंजन किया है। इनकी जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑनस्क्रीन भी हिट मानी जाती है।

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस 

इस जोड़ी का एक सॉन्ग (Amrapali Dubey Songs) इस समय यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली कंबल के अंदर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों बेडरूम में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

‘रजाई में लुगाई’ गाना मचा रहा धमाल 

इनका वीडियो काफी पुराना है, लेकिन अब इस समय इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया भोजपुरी गाना ‘रजाई में लुगाई’ (Rajai Me Se Taki) अक्सर ही यूट्यूब पर ट्रेंड करते हुए देखने को मिल जाता है।

भोजपुरी सॉन्ग ‘रजाई से ताकी’ (Rajai Me Se Taki) में निरहुआ और आम्रपाली का गजब का रोमांस देखने को मिल रहा है। वीडियो में एक्टर निरहुआ रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं।

एक्टर अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली को रोमांस के लिए बेडरूम में बुलाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे उन्हें बार-बार कहती हैं कि वो पहले घर का काम खत्म कर लें, फिर उसके बाद वो रोमांस के लिए घर में आएगी। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की नोकझोंक दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं।

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ (Raja Babu) से लिया गया है। सॉन्ग ‘रजाई से ताकी’ गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने अपनी सुनहरी आवाज में गाया है।

जबकि, इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखें हैं और गाने को म्यूजिक से सजाया है छोटे बाबा ने। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म में कॉमेडी और रोमांस का तड़का भरपूर आपको देखने को मिलेगा।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App