Amrapali और Nirahua का रजाई के अंदर चल रहा रोमांस वीडियो देख दर्शक हुए पसीने से तरबतर!

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं।


निरहुआ और आम्रपाली ने एक साथ मिलकर भोजपुरी दर्शकों का बहुत ही ज्यादा मनोरंजन किया है। इनकी जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑनस्क्रीन भी हिट मानी जाती है।

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस 

इस जोड़ी का एक सॉन्ग (Amrapali Dubey Songs) इस समय यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली कंबल के अंदर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों बेडरूम में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

‘रजाई में लुगाई’ गाना मचा रहा धमाल 

इनका वीडियो काफी पुराना है, लेकिन अब इस समय इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया भोजपुरी गाना ‘रजाई में लुगाई’ (Rajai Me Se Taki) अक्सर ही यूट्यूब पर ट्रेंड करते हुए देखने को मिल जाता है।

भोजपुरी सॉन्ग ‘रजाई से ताकी’ (Rajai Me Se Taki) में निरहुआ और आम्रपाली का गजब का रोमांस देखने को मिल रहा है। वीडियो में एक्टर निरहुआ रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं।

एक्टर अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली को रोमांस के लिए बेडरूम में बुलाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे उन्हें बार-बार कहती हैं कि वो पहले घर का काम खत्म कर लें, फिर उसके बाद वो रोमांस के लिए घर में आएगी। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की नोकझोंक दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं।

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ (Raja Babu) से लिया गया है। सॉन्ग ‘रजाई से ताकी’ गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने अपनी सुनहरी आवाज में गाया है।

जबकि, इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखें हैं और गाने को म्यूजिक से सजाया है छोटे बाबा ने। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म में कॉमेडी और रोमांस का तड़का भरपूर आपको देखने को मिलेगा।

Priyanka Singh के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram