नई दिल्ली : बॉलीवुड की क्यूट सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आए दिन चर्चा में रहती है। नेहा कक्कड़ यूं तो अपनी आवाज के जादू से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन हर सितारे की तरह इंडस्ट्री की रॉकस्टार की भी बॉलीवुड में कई सेलेब्स से पटरी नहीं खाती हैं। आज हम आपको बताएंगे नेहा कक्कड़ का कई सिंगर से है छत्तीस का आंकड़ा। इस लिस्ट में सिंगर के एक्स हिमांश कोहली से लेकर फाल्गुनी पाठक तक का नाम शामिल है। हाल ही मे नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक का गाना गाया है। जिसकी वजह से नेहा खूब चर्चा में है।

हिमांश कोहली (Himansh Kohli)

हिमांश कोहली नेहा कक्कड़ के जानी दुश्मन हैं। नेहा कक्कड़ और हिमांश के ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। आपको बता दें कि नेहा और हिमांश ने 4 साल के लंबे रिश्ते के बाद ब्रेकअप कर लिया था। आज नेहा हिमांश की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं। इसके बाद सिंगर डिप्रेशन के बुरे दौर से गुजरी थीं। नेहा कई बार शोज के दौरान फूट-फूट रोई भी थीं।

फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak )

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की इन दिनों काफी नोकझोंक चल रही है। दरअसल नेहा ने हाल ही में 90 के दशक के सुपरहिट सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ को रिक्रिएट किया है, जिसके बाद फाल्गुनी पाठक का नेहा पर गुस्सा फूट पड़ा है। फाल्गुनी लगातार नेहा से जुड़े मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

उदित नारायण (Udit Narayan)

उदित नारायण भी नेहा से पंगा ले चुके हैं। दरअसल जब संतोष आनंद ‘इंडियन आइडल’ में आए थे तो नेहा कक्कड़ ने उन खस्ता आर्थिक हालत देखकर 5 लाख रुपये मदद के तौर पर दिए थे। जिसको लेकर नेहा का उदित ने उनके ही शो में मजाक उड़ाया था।

अनु मलिक (Anu Malik)

  1. नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 2 में कंटेस्टेंट के तौर पर आई थीं। इस दौरान अनु मलिक ने नेहा कक्कड़ की सिंगिंग का काफी मजाक उड़ाया था। लेकिन अब दोनों में सबकुछ ठीक हो गया है।

Latest News