Maharani 3: रानी भारती फिर ललकारेंगी! सत्ता के खेल में छलावा, बदला और संतान को खतरा, ये रही रिलीज डेट

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। महारानी (Maharani 3 trailer) सीरीज के तीसरे सीजन का दर्शकों को बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है। निर्माताओं ने राजनीतिक ड्रामा सीरीज़ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज (Maharani Release Date) कर दिया है, जिसमें इस बार भी हुमा कुरेशी रानी भारती की भूमिका निभा रही हैं।

इस बार, वह जानती है कि अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए उन्हें क्या करने की जरूरत है, वह जोर-शोर से यह घोषणा कर रही है कि “बंदूकें कामजोर लोग चलाते हैं, समझदार लोग दिमाग (कमजोर आग बंदूकें, बुद्धिमान लोग अपने दिमाग का उपयोग करते हैं)!”

पहले दो सीज़न की तरह ही, रानी भारती यानी हुमा कुरैशी इस बार भी न्याय की जंग लड़ती नजर आएंगी, मगर इस बार यह आग उनकी संतान तक पहुँच जाएगी। शो के ट्रेलर को जारी करने के साथ ही रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

बंदूक कमजोरों का हथियार, दिमाग होता है ताकतवर

‘महारानी 3’ के ट्रेलर को शेयर करते हुए निर्माताओं ने लिखा है, “कमजोर लोग बंदूक चलाते हैं, ताकतवर दिमाग का इस्तेमाल करते हैं। महारानी 3 में देखिए रानी का बदला।”

ट्रेलर में दिखाया गया है कि रानी भारती जेल में है। अब वो पहले जैसी अनपढ़ नहीं रही, उसके हाथ में किताब है। ये बात भीम को खटकती है। वो जेल में जाकर उसे ताना मारता है कि भले ही वो ग्रेजुएशन और पीएचडी भी कर ले, उसे 15-20 साल तो जेल में ही काटने होंगे।

बाहरी दुनिया में सियासत उफान पर है। बिहार का आधा हिस्सा रानी भारती का दुश्मन बन चुका है। नया बिहार आसमान छूने को तैयार है, लेकिन इसकी राह आसान नहीं। कई जानें जाती हैं। दुश्मन बंदूक से नहीं, दिमाग से खेलता है। और इस बार सियासत की आग बच्चों तक पहुँच जाती है।

कब और कहां देखें शो?

इस मशहूर वेब सीरीज का नया सीजन आप Sony Liv ऐप पर देख सकते हैं। यह अगले महीने 7 मार्च को रिलीज़ हो रहा है।

ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई प्रशंसकों ने कहां कि “आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, बता नहीं सकता कि आगे क्या होता है यह देखने के लिए मैं कितना उत्साहित हूं।” एक टिप्पणी में यह भी लिखा है, “आखिरकार बहुप्रतीक्षित सीरीज यहां है। मैं और मेरी मां इस सीज़न के लिए बेहद उत्साहित हैं।”

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App