HomeमनोरंजनFact Check: किसिंग किंग Emraan Hashmi ने विद्या बालन को लेकर कहीं...

Fact Check: किसिंग किंग Emraan Hashmi ने विद्या बालन को लेकर कहीं इतनी बड़ी बात, बोले – एक्ट्रेस का चुम्मा लेने में…..

नई दिल्ली। ‘आशिक बनाया आपने’ एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्टी में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। कुछ लोग इन्हें किसिंग एक्टर के नाम से भी जानते हैं। इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में  फिल्म फुटपाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद बॉलीवुड में पहचान उन्हें साल 2004 में आई ‘मर्डर’ से मिली। इस फिल्म में एक्टर के किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस फिल्म में कई बोल्ड और हॉट सीन्स फिल्माए गए थे, जो की युवा पीढ़ी के लिए पहली सुपरहिट फिल्म बनी ।

फिल्मी जगत में जितनी फिल्में इन्होंने अभी तक की है, ज्यादातर में किसिंग सीन दिखाया गया है। किसिंग सीन की वजह से कई बार एक्टर को ट्रोल भी होना पड़ा है। हालांकि, कुछ फैंस उन्हें किसिंग किंग कहकर बुलाते हैं।

पूरे भारत में किसिंग किंग के नाम से जाने वाले इमरान हाशमी अपनी हर फिल्मों में अलग – अलग अभिनेत्रियों के साथ – साथ रोमांस करते हुए नजर आते हैं। वहीं, इमरान हाशमी के किसिंग को लेकर उनका एक अनोखा डर सामने आया है जो कि विद्या बालन अभिनेत्री के ऊपर है। विद्या बालन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है, जिन्होंने कई सारी ब्लॉकबस्टर रोमांचक फिल्में की है। एक्ट्रेस नेअपने करियर की शुरुआत 2003 में बंगाली फिल्म से की थी। जबकि 2005 में परिणीता फिल्म से बॉलीवुड इंडस्टी में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस फिल्म में सैफ अली खान और संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर थे।

इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि विद्या बालन के साथ फिल्मों में किसिंग सींस करने से डरते और घबराते हैं । एक इंटरव्यू में किसिंग को लेकर उन्होंने बताया कि एक फिल्म के दौरान जब वह विद्या बालन के साथ ऐसे दृश्य की शूटिंग कर रहे थे, जिसमे उन्हें विद्या बालन को चुम्मा लेना था। ऐसा करते समय वह बहुत नर्वस थे उनके हाथ पैर काम रहे थे। दरअसल 2013 में आई ‘घनचक्कर’ फिल्म ने लोगों को बेहद पसंद आई और लोगों का मन जीत लिया था। वहीं इस फिल्म में इमरान हाशमी और विद्या बालन कई बोल्ड दृश्य दर्शाते नजर आए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular