अरे बाप रे, ‘एनिमल’ अभिनेता रणबीर कपूर का गुपचुप रोमांस! आलिया भट्ट की सौतन को गले लगा जमकर किया प्यार

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों एक खास वजह से खबरों में बने हुए हैं। रणबीर कपूर का एक बेहद ही ज्यादा रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

इस वीडियो में एक्टर अलिया भट्ट के साथ नहीं बल्कि किसी के साथ अपनी बहन और मां नीतू के सामने रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर ने अपनी पत्नी के साथ खुलकर प्यार किया,ये सुनकर आप चौंक गए ना? जी हां, हाल ही में कपिल शर्मा के नए शो “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” में कुछ ऐसा ही देखने को मिला! चलिए जानते हैं पूरा किस्सा…

रणबीर का “पहला प्यार” हुआ वापसी!

हाल ही में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” में पहुंचे थे। तीनों ही शानदार लग रहे थे, लेकिन माहौल में तब और रंग भर गया, जब रणबीर की “पहली पत्नी” भी शो में नजर आईं!

अब आप सोच रहे होंगे ये कौन सी पत्नी हैं आलिया के अलावा? तो जनाब, ये कोई और नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर का फेमस किरदार “गुत्थी” (अब “डफली”) हैं! दरअसल, सुनील ग्रोवर के किरदारों और रणबीर कपूर का एक खास कनेक्शन रहा है। पहले गुत्थी और अब डफली, दोनों ही किरदारों के साथ रणबीर की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली है। कपिल के शो में एक बार फिर दोनों का आमना-सामना हुआ!

नीतू कपूर ने भी खींची टांग!

शो के दौरान नीतू कपूर ने अपनी “पहली बहू” से ये भी पूछा कि उन्होंने उन्हें जो ब्रेसलेट और झुमके भेजे थे, वो कहां गायब हो गए? इस पर डफली ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया कि ब्रेसलेट बेचकर मोबाइल ले लिया।

गुलाब और परफ्यूम की आड़ में… प्यार का इज़हार!

रणबीर ने तो डफली को गुलाब का फूल भी देने की कोशिश की, लेकिन डफली ने साफ मना कर दिया और कहा कि ये तो आलिया को दे दो। इतना ही नहीं, डफली ने अपनी “सास” नीतू कपूर से भी रणबीर की फिल्म “एनिमल” की तारीफ करवाई। इसके बाद डफली ने परफ्यूम लगाने के बहाने रणबीर को गले लगा लिया और फिर शुरू हुआ दोनों का पुराना प्यार!

हदें पार कर गए रणबीर और डफली!

इसके बाद तो जैसे कपिल के शो में कुछ और ही नजारा देखने को मिला। रणबीर और डफली एक-दूसरे में खो से गए। अपनी फिल्म “एनिमल” की तरह ही रणबीर अपने डैडाजी के बंगले में डफली के साथ रोमांस करने लगे।

डफली ने खुद को “भाभी नंबर 2 प्रो मैक्स” का टैग भी दे डाला। दोनों ने मिलकर फिल्म एनिमल का एक रोमांटिक सीन भी रीक्रिएट किया। ये पूरा वाकया कपिल के शो में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए किया गया था, रणबीर ने दर्शकों को खूब हंसाया!

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App