Homeमनोरंजनजया बच्चन ने उठाया अमिताभ और अभिषेक की काली करतूत से पर्दा!...

जया बच्चन ने उठाया अमिताभ और अभिषेक की काली करतूत से पर्दा! बोली – ऐश और मैं रात में दूसरे कमरे में जाकर..

नई दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अमिताभ बच्चन के साथ साथ उनकी फैमिली भी चर्चा का हिस्सा रहती है। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Family) पिछले कई दशकों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव है और फिल्मों के जरिए हम सभी को एंटरटेन कर रहे हैं। वैसे तो आए दिन ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Life) से जुड़े किस्से सामने आते रहते हैं। इसके साथ ही उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachan) भी लाइमलाइट में रहती है। मगर अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बारे में बहुत ही कम लोगों को पता है। जया बच्चन  फिल्मों से काफी दूर रहती हैं साथ ही मीडिया से भी दूरी बनाए रखती हैं। बिग बी अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन समाजवादी पार्टी से सांसद हैं। अब उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है।

अलग कमरे में जाकर देखती है टीवी
जया बच्चन ने अपने घर का एक राज उजागर किया है। जया बच्चन ने बताया कि उनके घर में अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को टीवी पर अमूमन स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद है। लेकिन उन्हें और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachan Life) को स्पोर्ट्स चैनल में जरा भी दिलचस्पी नहीं है। बाप-बेटे दोनों मिलकर इसका आनंद उठाते हैं। जया बच्चन को स्पोर्ट्स चैनल देखना काफी बोरिंग लगता है। इसी वजह से जया बच्चन दूसरे कमरे में जाकर टीवी देखती है।

यह भी पढ़े..रश्मी देसाई ने दिखाई खुलकर बोल्डनेस, सलमान खान को भी ये करने पर होना पड़ा मजबूर

Anupama 18 January 2023: बा ने दी अनुपमा को बद्दुआ, दूसरी तरफ बिखर गई अनुपमा की नई नवेली जिंदगी

जया बच्चन ने खुलकर की बहू ऐश की तारीफ
इस इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बारे में भी खुलकर बातें की। उन्होंने इस दौरान ऐश्वर्या राय की दिल खोलकर तारीफ की। जया बच्चन (Jaya Bachchan) के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachan) एक बहुत ही केयरिंग बहू और बहुत ही समझदार मां है। जया के मुताबिक ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का काफी ध्यान रखती है। ऐश्वर्या अपने हाथों से आराध्या को नहलाती है। उसके बाद उसे खाना खिलाती हैं और पढ़ाती भी खुद है। जया कहती है कि आजकल की माँ पहले की मांओं की तुलना में काफी केयरिंग हो चुकी है। पहले बच्चों को इतना ध्यान नहीं रखा जाता था। इसके साथ ही वह परिवार के हर सदस्य का ध्यान काफी अच्छे से रखती है।

आपको बता दें कि जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachan) के बीच कई मौकों पर शानदार केमिस्ट्री देखीं गई है। इन दोनों के बीच सास बहू से ज्यादा मां बेटी वाला प्यार नजर आता है। गौरतलब है कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachan) शादी के बाद से ही फिल्मों में काफी कम नजर आती है। वह सिर्फ कुछ इंपॉर्टेंट प्रोजेक्ट में ही दिखती है।गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachan) ने वर्ष 2007 में लव मैरिज की थी। यह कपल अपनी शादी के बाद से ही खुश और साथ में रहता है। आज इनकी शादी को 15 वर्ष से अधिक का समय हो चुका है मगर इनका प्यार आज भी नया नया लगता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular