HARYANVI DANCER SUNITA BABY ने सपना को कर दिया फेल, जमकर लगाए ऐसे ठुमके कि…

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCER SUNITA BABY: हरियाणवी जगत में अब एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम करती है। वैसे भी जब हरियाणवी इंडस्ट्री का जिक्र होता है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम ध्यान आता है, लेकिन क्या आपको पता है कि अब ऐसा नहीं है। आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी तरह से सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आती हैं।

इसमें बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी की। आप सोच रहे होंगे कि कौन सी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि सुनीता बेबी है, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। सुनीता बेबी की लोकप्रियता भी सपना चौधरी से कम नजर नहीं आती है। वे जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में दीवाने हो जाते हैं, जो हर किसी को पागल और दीवाना बना देते हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल पागल और दीवाना हो जाता है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश होती जा रही है।

सुनीता बेबी के ऊपर जमकर बरसे नोट

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी की तरह सुनीता बेबी के लटके-झटके हर किसी को अपना दीवाना बनाते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के चाहने वाले बड़ी संख्या में बिंदास ठुमके लगाते जा रहे हैं जो हर किसी को हैरान कर रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में पागल और दीवाने हो जाएंगे, जो हर किसी को पागल बनाते जा रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बूढ़े और जवान सब नोटों की बारिश कर रहे हैं, जिनकी चाहत में हर किसी का दिल पागल हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के बाद सुनीता बेबी को सोशल मीडिया पर लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App