HARYANVI DANCER GORI NAGORI ने हिलाया ऐसे बदन कि बूढ़े हुए बेकाबू, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसी इंडस्ट्री हैं जहां कई क्वीन लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं। अब हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों के दिल पर राज कर रही हैं। वैसे तो हरियाणवी जगत में सपना चौधरी का नाम सबसे पहले सुना जाता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

सपना चौधरी के साथ-साथ अब क्वीन ऐसी हैं जो युवा और बुजुर्गों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिनके चाहने वाले लाखों की संख्या में हैं। आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाते रहते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

ऐसी डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी है, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। गोरी नागोरी का जलवा किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है, जो हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कछ नहीं देखा। वायरल हो रहे वीडियो में उनके ऊपर नोटों की भी जमकर बारिश हो रही है, जिनके चाहने वाले हजारों में है। इस वीडियो को देख फैंस की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही है, जो लगोों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। वीडियो देखकर आपका दिल भी एकदम खुश हो जाएगा।

गोरी नागोरी ने मचाया बवाल

हरियाणवी जगत में अपने सेक्सी मूब्स से हर किसी का दिल जीतने वाली गोरी नागोरी के चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं जिन्हें देख आपका दिल फिदा हो जाएगा। अगर आपने उनका वायरल हो रहा यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

गोरी नागोरी मंच पर कूद-कूदकर लटके-झटके दिखा रही हैं जो हर किसी को आपस में दीवाना बना रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं, जिन्होंने बिग बॉस के मंच से भी अलग हटकर अपनी अलग पहचान बनाने का काम किया है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। बिग बॉस के मंच पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App