Bhojpuri Song: रानी चटर्जी की जवानी देख हर किसी ने खोया आपा, भोजपुरी क्‍वीन बोली…

By

Timesbull

नई दिल्लीः भारतीय सिनेमा में कई ऐसी इंडस्ट्री हैं जिसके कलाकार लोगों के दिल और दिमाग पर खूब राज कर रहे हैं। इसमें चाहें बॉलीवुड जगत हो या फिर हरियाणवी से लेकर भोजपुरी तक, एक्टर और एक्ट्रेस ने अपने अदाओं से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर अधूर नहीं छोड़ी है।


हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांस ऐसी हैं जो युवा से लेकर बूढ़ों तक के दिलों पर छुरिया चलाती हैं। यही हाल भोजपुरी जगत का है, जहां कई सितारे फैंस की धड़कनों पर राज कर रहे हैं। आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं।

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी उर्फ सबीहा शेख लाजवाब की जो हर किसी के दिल में छाई हुई हैं। इतना ही नहीं उनके चाहने वालों की लिस्ट भी बहुत लंबी है, जिन्हें देश के हर कोने में लाइक और पसंद किया जाता है। उनके चाहने वाले अब हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं।

रानी चटर्जी ने एक्शन से लेकर रोमांस, ड्रामा तक में अपने प्रस्तुति देकर हुस्न बिखेरा है। यही वजह है कि जवान लड़कों से लेकर बूढ़े तक उनके हुस्न के दीवाने हैं। इस बीच एक उनका ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेक्सी अदाओं से हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं।

रानी चटर्जी जीत रही सबका दिल

एख फिल्म का गाना है तनी बरदास करा हो, जिसमें रानी की सेक्सी अदाएं और खूबसूरती हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं। इसके साथ ही सखी के ब‍ियाह’ फिल्‍म को नंदकिशोर महतो डायरेक्ट करते दिख रहे हैं। इस सुपरहिट गाने को यूट्यूब पर ‘वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ चैनल ने 2018 में रिलीज किया गया था।

इसके साथ ही बिंदास गाने को अब तक 156k व्‍यूज भी मिल चुके हैं। हरे, नीले और पीले रंग की लहंगा चोली में रानी इसमें कहर ढाती दिख रही है। इसके साथ ही तनी बरदास करा हो’ गाने को प्रियंका सिंह और आलोक कुमार ने आवाज दी है जो हर किसी का दिल जीत रही है।

वहीं, गीतकार सत्‍यप्रकाश मिश्रा बड़े ही गजब अंदाज में गाने के बोल लिखे हैं। गाने के बोल हैं, चढ़ल जवानी हमर तोहरे हाय राजा, लेलो आराम से तनी तनी मजा, बड़ी गुदगुदी ऐसे जान भरे हो, नीक लागे लागी तनी बरदास करा हो। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram