नई दिल्ली : टीवी का सीरियल अनुपमा मे अब वनराज कहता है कि परितोष अभी पागल हो गया है लेकिन वह उसे मरने नहीं दे सकता। वह टूट जाता है। परितोष बड़बड़ाता है और किंजल को अपने जीवन में वापस चाहता था। शाह ने परितोष को शांत होने के लिए कहा। परितोष कहता है कि किंजल अनुपमा के साथ है और वह उसके परिवार को तोड़ देगी। वह बड़बड़ाता है कि किंजल उसे आर्या से अलग नहीं कर सकती। वनराज ने परितोष को नियंत्रण करने के लिए कहा। अनुपमा ने उनके रिश्ते और परिवार को अलग रखने के लिए अनुज को धन्यवाद दिया। अनुज अनुपमा से पूछता है कि वह परिवार और रिश्ते के बीच रेखा खींचना कब सीखेगी।

अनुज अनुपमा से देर होने से पहले उसके शब्दों के बारे में सोचने के लिए कहता है। अनुपमा कहती है कि वह कोशिश कर रही है। लीला वनराज से बात करती है। इससे पहले कि परितोष खुद को नुकसान पहुंचाए, वह उससे किंजल को वापस लाने का आग्रह करती है। वनराज कहती है कि परितोष ने किंजल के साथ गलत किया और वह उसे मजबूर नहीं कर सकता। लीला कहती है कि किंजल और परितोष को लड़ने दो लेकिन उन्हें अपने घर पर होना चाहिए। वनराज लीला से कहता है कि वह फैसला करने में सक्षम नहीं है और उसे उसको समय देने के लिए कहता है।

अनुपमा चुंबन वापस देती है और कहती है कि उसका दिन भी अच्छा होगा।वनराज और लीला अनुपमा से मिलने जाते हैं। अनुपमा वनराज और लीला से उनके आने का कारण पूछती है। वनराज कहता है कि वह किंजल से बात करना चाहता है और लीला आर्या को देखना चाहती थी। अनुपमा अनुज को वनराज और लीला के आने के बारे में बताती है। अनुज सोचता है कि वनराज और लीला को कोई ड्रामा नहीं करना चाहिए।वनराज अनुपमा से पूछता है कि क्या वह किंजल से बात कर सकता है।


Latest News