Anupama Shocking : क्या परितोष के इस कदम से अनुपमा और अनुज हो जाएंगे अलग? जानिए आगे क्या होगा

By

Timesbull

नई दिल्ली : टीवी का फेमस सीरियल अनुपमा में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जिसमें फैंस को खूब मजा आने वाला है। आने वाले एपिसोड में किंजल वनराज और लीला के साथ जाने का फैसला करती है। वनराज ने अनुपमा को किंजल की देखभाल के लिए धन्यवाद दिया। वह कहता है कि वह आर्या से मिल सकती है लेकिन उसे किंजल को उकसाने की अनुमति नहीं है जिससे वह उनसे दूर हो जाए। लीला वनराज का पक्ष लेती है। वह अनुपमा से पूछती है कि क्या वह परितोष और किंजल के घर को बचाना चाहती है या नहीं। अनुपमा ने वनराज और लीला पर किंजल को तोड़ने का आरोप लगाया। वह कहती है कि परितोष की गलती अक्षम्य है फिर भी वे उसका पक्ष ले रहे हैं।



अनुपमा ने किंजल को मजबूत रहने के लिए कहा। किंजल कहती है कि वह लड़ना चाहती है। अनुपमा किंजल को प्रोत्साहित करती है। वह आर्या को किंजल की हिम्मत बनने के लिए कहती है। वनराज और लीला किंजल को अपने साथ ले जाते हैं। किंजल शाह से मिली। वह हसमुक को आर्या देती है। अनु अनुपमा को इग्नोर करती है। अनुपमा अनुज से पूछती है कि अनु नाराज़ क्यों है। अनुज कहता है क्योंकि किंजल और आर्या चले गए। अनुपमा कहती है कि उसे भी बुरा लग रहा है। उसे चिंता होती है कि किंजल स्थिति से कैसे निपटेगी।

राखी को गुस्सा आता है कि किंजल वापस शाह के घर लौट आई। किंजल परितोष से कहती है कि वह उसके लिए नहीं लौटी है और न ही उसे डर है कि वह खुद को नुकसान पहुंचाएगा। वह पूछती है कि कोई भी किसी भी चीज के लिए मजबूर करने की कोशिश नहीं करेगा क्योंकि वनराज ने वादा किया था कि शाह उसका समर्थन करेंगे।परितोष ने किंजल को वापस आने के लिए धन्यवाद दिया। वह आर्या के साथ समय बिताता है। किंजल को वापस भेजने पर राखी अनुपमा पर गुस्सा हो जाती है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram