नई दिल्ली : टीवी का सीरियल अनुपमा मे अब कई ट्विस्ट आने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा बरखा किंजल से कहती है कि परितोष उसे धोखा देता रहेगा। वह बोली परितोष वनराज का खून है। बरखा किंजल से परितोष को तलाक देने और अनुपमा की तरह अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहती है। किंजल बरखा से कहती है कि वह अब परितोष के बारे में बात नहीं करना चाहती। बरखा किंजल से कहती है कि अगर उसे कभी बात करने की जरूरत हो तो वह उससे संपर्क कर सकती है। वीडियो कॉल पर अनुज अनुपमा से पूछता है कि वह क्या कर रही है। अनुपमा अनुज से कहती है कि वह अनु का उसकी आर्ट क्लास के बाहर इंतजार कर रही है।

वनराज और बा किंजल को बार-बार समझाते हैं कि उसे अपने घर चलना चाहिए और वहां आराम से रहना चाहिए। क्योंकि पारितोष की गलतियों की सजा वह बाकी परिवार को नहीं दे सकती है। लेकिन अनुपमा भी दूसरी ओर समझाती है कि किंजल जो भी फैसला करेगी, वह उसके साथ है। ऐसे में किंजल, बा और वनराज के साथ वापस शाह हाउस लौटने का फैसला कर लेती है। किंजल शाह हाउस लौट तो आती है, लेकिन पारितोष को माफ नहीं करती है।

वह बाकी लोगों से भी कहती है कि यहां पारितोष की पत्नी नहीं बल्कि परी की मां आई है और पारितोष की पत्नी शायद दोबारा आए भी ना। इसके साथ ही किंजल पूरे परिवार से कहती है कि कोई भी उसपर पारितोष को माफ करने का दबाव न डाले। इन सब में बापूजी उसके साथ रहते हैं। इसके साथ ही राखी दवे ठान लेती है कि अब वह खुद अपनी बेटी की जिंदगी संवारेगी। राखी दवे, अनुपमा से कहती है कि पहले तो वह अपनी बेटी की वजह से चुप थी, लेकिन अब वह खुद सारी चीजें हैंडल करेगी।


Latest News