HomeमनोरंजनAnupama 20th January 2023 : अंकुश का सच जान चौक जायेंगे अनुज...

Anupama 20th January 2023 : अंकुश का सच जान चौक जायेंगे अनुज और अनुपमा, वहीं वनराज और काव्या में बढ़ेगी दूरिया..

नई दिल्ली : टीवी की दुनिया में कई शो आते है लेकिन सीरियल अनुपमा (Anupama) नंबर एक शो बना हुआ हैं। इस शो में लीड रोल में अभिनेत्री रूपाली गांगुली नज़र आती हैं। इस शो में रूपाली का कैरेक्टर काफी स्ट्रॉन्ग दर्शाया गया हैं। वह इस शो में एक शक्तिशाली महिला का किरदार अदा कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ दर्शक भी उनके किरदार और उसकी शख़्सियत को पसंद करते हैं। अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलता है, जिससे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं।

अब आज आप देखेंगे कि, अंकुश के नाजायज बच्चे के बारे में सुनने के बाद अनुज (Anuj) पूछता है कि क्या यह नए साल का मजाक है। बरखा कहती है कि यह सच है अंकुश का एक 15 साल का नाजायज बेटा है, वह नहीं जानती कि अंकुश अभी भी उस महिला के संपर्क में है या नहीं, उसने कभी परवाह नहीं की क्योंकि अंकुश जो कुछ भी चाहता था वह प्रदान कर रहा था, अब उसके पास एक मुद्दा है जो अंकुश चाहता है उस लड़के को इस घर में लाने के लिए। अनुपमा पूछती है कि उसने अंकुश से सवाल क्यों नहीं किया। बरखा कहती है कि उसने खुद उसे इसके बारे में बताया था।

यान भी पढ़े..दिशा पाटनी ने इंटरनेट पर लगाई आग, ठण्ड में बिकनी पहन दिए ऐसे पोज की हर कोई करने लगा…

Anupama19 January 2023: अनुपमा को लगी बा की बद्दुआ, छोटी की वजह से होगी अनुज की जिंदगी से बाहर

उसे या तो अंकुश को छोड़ देना चाहिए था या सच्चाई जानने के बाद समझौता करना चाहिए था। अनुज (Anuj) अंकुश से पूछता है कि क्या वह बरखा को धोखा दे सकता है। अंकुश कहता है कि अगर उसे उसके साथ विश्वासघात करना होता, तो वह सच्चाई छिपाता ,उसने तलाक का विकल्प भी दिया, लेकिन उस समय वह उसे तलाक नहीं देना चाहती थी। उसकी प्रेमिका और उसके बेटे ने उससे कभी कुछ नहीं मांगा, लेकिन पहली बार, वह उसके साथ समय बिताना चाहता है। वह अपने बेटे को मना नहीं कर सकता; चाहे कुछ भी हो, उसका बेटा आकर यहीं रहेगा। अनुज को गुस्सा आता है कि अंकुश और बरखा ने उससे इतना बड़ा सच इतने लंबे समय तक छुपाया। अनुपमा कहती है कि बरखा 15 साल से पीड़ित है, अंकुश को उसके बारे में सोचना चाहिए था। अनुज (Anuj) कहता है कि वह अंकुश से बात करेगा।

वहीं दूसरी तरफ, काव्या वनराज (Vanraj) से पूछती है कि क्या वह कुछ कहना चाहता है। वनराज (Vanraj) कहता है चलो अंदर। काव्या कहती है कि उसे यहीं बात करनी चाहिए क्योंकि उसे देर हो रही है। वनराज (Vanraj) पूछता है कि उसने मोहित के साथ अपनी पारिवारिक समस्याओं को क्यों साझा किया। काव्या कहती है कि वह क्यों नहीं करेगी। लीला कहती है कि मोहित को उनके पारिवारिक मुद्दों के बारे में कैसे पता है। समर का कहना है कि पूरी दुनिया उनके मुद्दों के बारे में जानती है। वनराज का कहना है कि वह मोहित को यह दिखाने के लिए घर ले आई कि उसका पति कितना ईर्ष्यालु और असुरक्षित है।

काव्या पूछती है कि क्या वह अपने दोस्तों को घर नहीं ला सकती। समर कहता है कि उसे दोस्त बनाने के लिए लीला की अनुमति चाहिए। लीला कहती है कि काव्या मोहित से दोस्ती नहीं करेगी क्योंकि वह एक अच्छा इंसान नहीं लगता। काव्या कहती है कि उसे कम से कम उस पर भरोसा करना चाहिए, अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोग हर उद्योग में मौजूद हैं, फर्क सिर्फ इतना है कि हर कोई अपने उद्योग के लोगों को नोटिस करता है और इसलिए हर कोई जानता है कि उनके जीवन में क्या हो रहा है, इसका मतलब यह नहीं है कि कॉर्पोरेट जगत के लोग महान हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular