Amrapali -Nirahua Top 5 Romance Video: आधी रात में आम्रपाली संग कंबल के अंदर गुलुगुलु करते दिखें निरहुआ

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर अदाकारा और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

एक्ट्रेस आम्रपाली (Amrapali Song) को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस के चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी देखने को मिल जायेंगे।

एक्ट्रेस आम्रपाली ने वैसे तो भोजपुरी इंडस्टी के कई सुपरस्टार के साथ काम किया है, लेकिन दर्शकों द्वारा आम्रपाली के साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली का नॉन स्टॉप रोमांस वीडियो

जब भी ये दोनों स्टार्स एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। इनकी जोड़ी हमेशा धमाल मचा देती है। निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

एक्ट्रेस फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आये दिन अपने फैंस के वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती है और एक्ट्रेस की जिंदगी में क्या कुछ चल रहा होता है वो अपने चाहने वालों के साथ जरूर साझा करती हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री 

एक्ट्रेस आम्रपाली ने पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, कल्लू सहित कई नामी एक्टर्स संग काम किया है। लेकिन, आम्रपाली की जोड़ी को दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

इस जोड़ी के चाहने वाले केवल बिहार और यूपी में नहीं बल्कि देशभर में देखने को मिल जायेंगे। अगर आप भी इस जोड़ी के दीवाने हैं, तो आज एक बार फिर से देखने के लिए एक बार तैयार हो जाईये। आज हम यहां आपके लिए निरहुआ और आम्रपाली का 30 मिनट का बेहद ही जबरदस्त और रोमांटिक वीडियो लेकर आये हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ और आम्रपाली अपने अलग – अलग गाने पर डांस और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुपरहिट नॉन स्टॉप गाने पर निरहुआ और आम्रपाली जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों स्टार्स खूब धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में दोनों की हॉट केमिस्ट्री देखते हुए ही बन रही है। वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली कभी बेडरूम तो कभी खेत में ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। एक वीडियो में आम्रपाली एक्टर निरहुआ के साथ ही खेसारी लाल यादव को भी अपनी जवानी से मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।

वहीं, दूसरे गाने में निरहुआ एक्ट्रेस मोनालिसा और आम्रपाली दोनों के साथ ही ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। देखा जा सकता है कि कैसे आधी रात को निरहुआ और आम्रपाली सर्दी के दिनों में कंबल के अंदर रोमांस का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आप इस वीडियो को ‘Wave Music Bhojpuri’ पर कभी भी देख सकते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App