कड़ाके की सर्दी में कोहराम मचा रहा Amrapali और Parvesh Lal Yadav का पलंगतोड़ रोमांस वीडियो!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में शुमार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी हुई रहती हैं। यूट्यूब क्वीन आम्रपाली को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के लिए आये दिन यूट्यूब पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के फैंस आपको दुनियाभर में देखने को मिल जायेंगे। इसी बीच आम्रपाली का एक पुराना और बेहद ही ज्यादा रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

परवेश लाल यादव और आम्रपाली का रोमांस वीडियो 

इस वीडियो में आम्रपाली रोमांस की सभी हदें पार करती हुईं नजर आ रही हैं। हमेशा दिनेश लाल यादव के साथ नजर आने वाली आम्रपाली इस बार उनके भाई परवेश लाल यादव (Parvesh Lal Yadav) के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। आम्रपाली दुबे उन चुनिंदा भोजपुरी सुपरस्टार में से एक हैं, जो अपने दम पर फिल्म या गाने को हिट कराने का दम रखती है। आम्रपाली और परवेश लाल यादव पर फिल्माया गया गाना ‘ऐ हो पिया'(Ae Ho piya) एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचाता हुआ दिख रहा है।

केमिस्ट्री ने लगाई इंटरनेट पर आग 

गाने में देखा जा सकता है कि आम्रपाली को परवेश लाल यादव इधर उधर उनके बदन पर कभी गालों को चूमते हुए दिख रहे हैं। गाने में आम्रपाली और परवेश राजस्थानी लुक काफी जच रहे हैं। इस सॉन्ग में एक्ट्रेस ने सफेद रंग का चोली और लहंगा पहना हुआ है।

एक्ट्रेस बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस गाने को Nirahua Music World नाम के YouTube चैनल पर उपलोड किया गया है। इस सॉन्ग पर लाखों व्यूज मिल चुके है। कई लोग कमेंट कर इनकी जोड़ी की तारीफ भी कर रहे है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App