नई दिल्ली, Amrapali Dubey Viral Video: भोजपुरी जगत (Bhojpuri cinema) में सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ'(Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इस समय इनका का कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में आम्रपाली दुबे निरहुआ को मारने के लिए पीछे – पीछे दौड़ती हैं। वीडियो में एक्ट्रेस बहुत ही गुस्से में नजर आ रही हैं। आम्रपाली दुबे ने अपने हाथ में चाकू लिया हुआ है और वो कहती हैं कि आज तो हम निरहुआ की जान लेकर ही छोड़ेंगे।

https://youtu.be/rGHfiS0KLQ4

निरहुआ भी कम नहीं है, वो आम्रपाली दुबे को अपने पीछे – पीछे खूब भगाते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आम्रपाली दुबे आखिर इतने गुस्से में क्यों दिख रहीं हैं। तो आईये आपको पूरा माजरा समझाते हैं। होता यह है कि निरहुआ अपने दोस्त के साथ मिलकर सबसे पहले नाटक करते हैं। वो जान – भूझकर आम्रपाली दुबे को सुना कर कहते हैं कि उन्हें 2 लाख रुपये की अभी बहुत जरुरत है, जिसके लिए वो अपनी 15 लाख की कार को केवल दो लाख में बेचने के लिए तैयार है। इसके बाद आम्रपाली दुबे वो कार खरीदने के लिए झट से तैयार हो जाती है। एक्ट्रेस निरहुआ से को पैसे देकर हाथों – हाथ कार खरीद लेती है।

अपनी झूठी कहानी सुना कर निरहुआ आम्रपाली दुबे को पागल बनाने में कामयाब हो जाते हैं, लेकिन आम्रपाली दुबे भी इतनी जल्दी हार मानाने वालों में से नहीं हैं। अब वीडियो में खुद ही देख लीजिये आगे क्या होता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts