अमीषा पटेल ने पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास को लेकर कहीं ये बात, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ( Amessha Patel ) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। अमीषा पटेल की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अमीषा पटेल के फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अमीषा पटेल का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ नजर आ रही थीं। वे एक गाने पर एक्टर के साथ जमकर रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो सामने आते ही खबरें फैल गईं कि एक्ट्रेस इमरान को डेट कर रही हैं। अब फिर अमीषा पटेल अपने अफेयर को लेकर चर्चे में है। वीडियो में अमीषा और इमरान को एक पुराने गाने पर रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। दोनों की प्यार भरी बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है।

46 साल की उम्र तक सिंगल रहने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन खबरों को मजाक के पात्र बता दिया है। आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इस दौरान पाकिस्तान के मशहूर एक्टर इमरान अब्बास भी मौजूद थे। अमीषा ने वहां इमरान के साथ एक गाने पर एक्ट किया और इसका एक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

इसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबर सोशल मीडिया पर फैलने लगीं। बात करे अमीषा के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो अपनी हिट फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’, के सीक्वल ‘गदर 2’ में एक बार फिर सनी देओल के साथ दिखाई देंगी।