UP Police Admit Card: UP Police के एग्जाम के लिए admit card किए जारी, जल्द करें download

Avatar photo

By

Vishu

UP Police के लिए भर्ती बहुत से उम्मीदवारों ने भारी होगी. उनकी एग्जाम डेट भी बहुत नजदीक है. सभी उम्मीदवारों का यह प्रश्न था कि उनका एडमिट कार्ड कब डाउनलोड होगा. इनु उमीदवारो के लिए खुशखबरी यूपी पुलिस ने एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए अंत तक जरूर पढ़ें.

17 और 18 फरवरी को है एग्जाम

एडमिट कार्ड को हॉल टिकट भी कहा जाता है इस हॉल टिकट के बिना आपको एग्जाम में एंट्री नहीं मिलेगी. इस आर्टिकल में हम आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया के बारे में बताएंगे. यूपी पुलिस के लिए एग्जाम 17 और 18 फ़रवरी को कंडक्ट करवाया जा रहा है.

10 फरवरी से पहले जारी हुई एग्जाम सिटी

यूपी पुलिस में 60244 पदो पर भर्ती निकाली गई है. यूपी पुलिस के एग्जाम के लिए डिपार्टमेंट ने 10 फरवरी से पहले ही एग्जाम सिटी जारी कर दी थी.

How to download UP Police Admit Card

UP Police का फाइनल एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल पर जाना है.

उसके बाद आपको गूगल पर uppbpb.gov.in लिखकर सर्च करना है.

इसके बाद आप उसे वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे जिस पर UP Police की भर्ती के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड होना है.

आपको वहां पर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर एवं डेट ऑफ बर्थ डालनी है.

यह जानकारी भरते ही आपके पास आपका एडमिट कार्ड डाउनलोड हो जाएगा.

यदि आप इस वेबसाइट पर जाते हैं और आपका एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो पता है तो आपको एक से दो बजे के बीच में एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का प्रयास करना है. एडमिट कार्ड दोपहर 1 से 2:00 बजे के बीच में बिल्कुल अच्छे से डाउनलोड हो जाएगा.

Vishu के बारे में
Avatar photo
Vishu Vishu Sharma is an experienced journalist who has been in the media industry for approximately 3 years. She began her career at News BBN Channel and has since worked for various other media channels. However, From last 1 month, she has been contributing to the Education and Jobs section at TimesBull. If you have any complaints related to the content, you can email them to timesbull@gmail.com. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App