Homeबिजनेसदुनिया के स्पेशल रिजॉर्ट का किराया जानकर हो जाएंगे हैरान, एक रात...

दुनिया के स्पेशल रिजॉर्ट का किराया जानकर हो जाएंगे हैरान, एक रात का लगता है इतना खर्च

नई दिल्ली: दुनिया के बहुत सारे महंगे होटल के बारे में आपने जानकराी देखी होगी।, लेकिन आपको ये नहीं पता होगा कि दुनिया में सबसे महंगा रिजाॅर्ड कहाँ और दुनिया के किस कोने में मौजूद है।. यहां सिर्फ एक रात आपको रुकना है तो आपको 1 लाख रुपये देना पड़ जात है।

यह होटल दुबई के अल्ट्रा-लग्जरी रिजॉर्ट अटलांटिस रॉयल होटल में से एक माना जाता है। यह आवास पॉप आइकन बियॉन् को मिल चुका है। जानकारी के मुताबिक, 21 जनवरी को होटल के अधिकारियों का हवाला देने के बाद जानकारी मिल गई है कि इस आवास की कीमत केवल 1रात को लेकर 1 लाख डॉलर है यानी कि 80,97,625 रुपए तक पहुंच गई है।

अमेरिकी गायक-गीतकार और कुछ अन्य विश्व की हस्तियो की बात करें तो 21 जनवरी को अटलांटिस रॉयल के उद्घाटन के अवसर पर एक शानदार समारोह हुआ था।. इस होटल के कमरो की बुकिंग जल्द शुरु कर दी जानी है। रॉयल हवेली आवास में चार बेडरूम हैं और इसमें शानदार ओपन ऐरिया और उससे जुड़ा एक इन्फिनिटी पूल भी मौजूद है। इसके साथ ही दो-स्तरीय पेंटहाउस में 100 साल पुराने जैतून की बात करें तो पेड़ और छत के साथ एक निजी फोयर भी दिया गया है।

43 मंजिला ऊंचा होता है होटल

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध कलाकार, वैश्विक आइकन बियॉन्स ने इस होटल की बात करें तो लॉन्च समारोह में प्रस्तुति देने को लेकर 24 मिलियन डॉलर तक लिया थाॉ। ब्रिटेन के गायक रोबी विलियम्स और डीजे स्वीडिश हाउस वाला कार्यक्रम भी होना है।

यह रिजॉर्ट अरब सागर और पाम आइलैंड की शानदार तस्वीरों में नजर आता है। ये होटल 43 मंजिला ऊंचा है और इसमें 90 स्विमिंग पूल, 22 वीं मंजिल की बात करें तो इन्फिनिटी पोल, हेस्टन ब्लुमेंथल, जोस एंड्रेस, गैस्टन एक्यूरियो के सेलिब्रिटी बैक-रेस्तरां कोस्टास स्पिलियाडिस और एरियाना बंडी मौजूद हो गई है।

8 साल में तैयार किया गया है रिजाॅऱ्ट

अटलांटिस दुबई के प्रबंध निदेशक टिम केली की तरफ से जानकारी मिली है कि कि दुनिया के सबसे बड़े अल्ट्रा-लक्जरी मनोरंजन रिसॉर्ट के रूप में अटलांटिस द रॉयल का अनावरण करने को लेकर समय हो चुका है।

वैश्विक सुपरस्टार बियॉन्से इस असाधारण रिसॉर्ट की बात करें तो अविस्मरणीय तरीके से लॉन्च होने जा रहा था। अटलांटिस द रॉयल को विशेष रूप से कल्पना की बात करें तो सीमाओं को चुनौती देने के अलावा और अल्ट्रा-लक्जरी यात्रा का अर्थ बदलने को लेकर डिजाइन कर दिया गया है। जिसे 8 साल में तैयार होने जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular