मात्र 10 रुपए में ये खासियत जो घर बैठे दिला देगी लाखों रुपए, जानिए कैसे करें सेल

By

Timesbull

नई दिल्ली: Old Notes And Coin: देश में केन्द्र सरकार की मेहनत रंग ला रही है, यही वजह है कि देश में हर काम को डिजिटल तरीके से किया जा रहा है और यहां पर तक की डिजिटल लेनदेन और डिजिटल करेन्सी भी आ गई है। यहीं वजह है कि पहले के दुर्लभ नोट और सिक्कों की ऑनलाइन खूब सेल किया जा रहा है। अगर आप के पास में कोई खास दुर्लभ नोट और सिक्क है तो उसे सेल कर मोटी कमाई करना चाहते हैं तो आप के लिए ये खबर खास होने वाली है।


आप को बता दें कि देश और दुनियां में ऐसे दुर्लभ चीजों की खरीद-फरोख्त कोरोना काल से बढ़ गई है। क्योंकि लोगों पर इस खाली समय में घर में पढ़ें नोट और सिक्कों को सर्च किया है, जिसे ऑनलाइन पोर्टल के जरिए सेल कर लाखों की कमाई कर रहे है। हालांकि आप को बता दें कि अपने पास में पड़ी करेन्सी में ऐसी खासियत होनी चाहिए जिसे लोग लकी मानते हो और मोटी रकम देने के लिए तैयार है। यहां पर ऐसे खास करेन्सी को सेल करने का प्रोसेस जान सकते हैं।

अगर आपके पास 10 का नोट है तो कमाई करना अच्छा ऑफ्सन मिल रहा है। 10 का नोट में 786 होना चाहिए और इसमें नाव की तस्वीर भी होनी चाहिए। बाजार में इस तरह के नोटों की काफी डिमांड है। लोग इसे लकी नंबर वाली नोट को समझ कर लाखों रुपए लूटा रहे हैं। ऐसे में आप को जबरजस्त कमाई का जरिया मिल रहा है। 

जानिए कैसे करें सेल

आप eBay की वेबसाइट और coinbazzar.com पर नोटों को आप कई वेबसाइट्स पर लिस्ट कर बेच सकते हैं। आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है बस अपने नोट की एक फोटो लें और उसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देना है। जो भी आपके नोट को खरीदने के इच्छुक होंगे वो लोग आपकी प्रोफाइल द्वारा आपको संपर्क करेंगे और आप अपने नोट को अपनी इच्छा अनुसार बेच सकते है। हालांकि मार्केट में चल रही नोट की कीमत को पहले से आप को रिसर्च करना होगा। नही तो आप को घाटा हो  सकती है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.