Solar Power Bank: अब लाइट जाने के बाद भी होगा फोन चार्ज! अपने पास रखे ये एक डिवाइस 

Avatar photo

By

Sanjay

Solar Power Bank: गर्मी के दिन शुरू हो गए हैं. ऐसे में बिजली कटौती अभी से शुरू हो गई है. तो अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो बिजली कटौती से परेशान हैं तो ये खबर आपके लिए है. आप भी सोच रहे होंगे कि बिजली कटौती से क्या होने वाला है. दरअसल, बिजली कटौती से एक नहीं बल्कि कई परेशानियां होती हैं।

अब उदाहरण के तौर पर स्मार्टफोन को ही ले लीजिए। हाँ स्मार्टफोन. बिजली कटौती के कारण स्मार्टफोन चार्ज नहीं हो पाता है जिससे आप अपने जरूरी काम नहीं कर पाते हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे पावर बैंक के बारे में बताने जा रहे हैं जो अब आपको चार्ज करने के लिए नहीं है। जी हां, आज हम आपको एक ऐसे पावर बैंक के बारे में बताने जा रहे हैं जो सोलर से चार्ज होता है। जी हां, आज हम आपको सोलर पावर बैंक के बारे में बताएंगे।

इतना ही नहीं, इस सोलर पावर बैंक को आप महज 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर आप अक्सर यात्रा करते हैं तो यह पावर बैंक आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकता है। इतना ही नहीं, इस पावर बैंक को सूरज की रोशनी से चार्ज किया जा सकता है और यह वॉटर प्रूफ भी है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

स्वैब 1500mAh छोटा सोलर चार्जर

यह आपको बाजार में टाइप सी कनेक्टिविटी के साथ मिलता है। इस पावर बैंक की कीमत मात्र 999 रुपये में उपलब्ध होगा। इस सोलर पावर बैंक में आपको की चेन डिजाइन मिलता है। इसमें आपको मोनोक्रिस्टलाइन सोलर पैनल दिया गया है.

एमआरजीबी पावर बैंक सोलर चार्जर

इसमें भी आपको कई फीचर्स मिलते हैं. यह आपको 5299 रुपये में आसानी से मिल जाएगा। इस Mregb पावर बैंक सोलर चार्जर में 42800 एमएएच दिया गया है। इसमें आपको मल्टीपल चार्जिंग पोर्ट दिए गए हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow