5 के नोट पर छपी यह अद्भुत तस्वीर तो तुरंत 24 लाख रुपये में करें सेल, जानिए आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

5 KA NOTE: अब वो दिन दूर नहीं जब पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई लाख रूपये तक आराम से मिल रहे हैं। वैश्विक बाजार में अब कई ऐसी संस्था हैं जो पुराने नोट और सिक्कों की खरीदारी ऊंची-ऊंची कीमतों पर कर रही हैं, जिनका फायदा आप भी आराम से उठा सकते हैं।

आपके पास अब 5 का नोट रखा है तो बदले में आराम से 6 लाख रुपये तक मिल जाएंगे। आपके पास कोई काम नहीं तो फिर चिंता किस बात की घर में 5 का नोट ढूढ़े और इसे बेचकर कई लाख रुपये तक कमा लें, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। इस नोट की बिक्री के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिन्हें जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है। नोट की खासियत जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से नीचे तक पढ़ने की जरूरत होगी। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें।

जानिए 5 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में जिन वेबसाइट्स की डिमांड बढ़ती जा रही है, उसकी सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई है। अगर आपके पास 5 का नोट जो रखा है उस पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट पर पीछे की तरफ ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की फोटो छपी होना जरूरी है।

इतना ही नहीं ट्रैक्टर के पीछे टीलर की तस्वीर भी छपी होनी चाहिए। इस्लाम धर्म के लोगों में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र समझा जाता है। लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं, जो सुनहरे ऑफर की तरह है। आपने नोट की सेल करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। ऐसे चार नोट रखे हैं तो 24 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं।

यहां बेचें नोट

5 का नोट बेचने के लिए आपको कहीं भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठकर सिंपल तरीके से 5 के नोट की सेल कर सकते हैं जो मौका हाथ से तनिक भी ना जाने दें। इसके लिए आपको सबसे पहले तो क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा, जिसके बाद ग्राहक आपसे खुद जुड़ेंगे आप मुंह मांगी कीमत में इसे बेच सकते हैं।

वैसे भी आधिकारिक रूप से Timesbull.com ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है। नोट की खरीदारी करने वाली संस्था क्विकर वेबसाइट ने कुछ नहीं कहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App