Homeबिजनेससरसों तेल के दाम में रिकॉर्डतोड़ गिरावट, 65 रुपये सस्ते में तुरंत...

सरसों तेल के दाम में रिकॉर्डतोड़ गिरावट, 65 रुपये सस्ते में तुरंत करें 1 लीटर की खरीदारी, जानिए ताजा रेट

नई दिल्लीः सर्दियों के सीजन में सरसों के तल की खपत काफी बढ़ जाती है, जिससे बिक्री में भी काफी इजाफा देखने को मिलता है। गिरते तापमान में लोग पकवान खाना पसंद करते हैं, जिन्हें बनाने के लिए सरसों तेल की जरूरत होती है। अगर आप सरसों तेल की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर अब बिल्कुल भी देरी नहीं करें।

सरसों तेल के रेट में इन दिनों काफी उठा-पटक देखने को मिल रही है, जिससे खरीदारी को लेकर हर किसी के चेहरे पर सिकुड़न दिख रही है। दूसरी ओर सरसों तेल की खरीदारी करने का यह शानदार मौका है, जिसका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। अगर आपने अब सरसों का तेल नहीं खरीदा तो फिर पछताना पड़ सकता है, क्योंकि ऐसे मौके बार-बार नहीं आते हैं।

सरसों का तेल इन दिनों उच्चतम स्तर से करीब 65 रुपये प्रति लीटर सस्ते में बिक रहा है, जिसकी आप आराम से खरीदारी कर पैसों कीबचत कर सकते हैं। अगर आपने यह मौका गंवाया तो फिर पछताना पड़ सकता है, क्योंकि जानकारों के मुताबिक, आने वाले दिनों में सरसों तेल की कीमतों में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

Ration Crad Update: राशन कार्डधारकों की लगी लॉटरी, सरकार ने किया ऐसा ऐलान कि उछड़ पड़े लोग, जानिए डिटेल

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों का इंतजार खत्म, इस दिन खाते में आएगा 18 महीने का डीए एरियर

  • फटाफट यहां जानें सरसों तेल का ताजा रेट

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में कई जिलों में सरसों तेल के दाम काफी नीचे लुढ़कते दिख रहे हैं, जिसका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। अगर आपने अब सरसों का तेल नहीं खरीदारी तो फिर नुकसान उठा पड़ सकता है। यूपी के जिला मेरठ में इन दिनों सरसों तेल के रेट काफी कमी दिख रही है, जिसकी खरीदारी कर आप आराम से लाभ ले सकते हैं।

इन दिनों गिरती कीमत देख ग्राहकों के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है। सरसों तेल अपने हाई लेवल रेट से करीब 70 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है। यहां आप जल्द ही सरसों का तेल 144 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं।

  • जल्द इन जिलों में जानें सरसों तेल का नया रेट

पश्चिमी यूपी के जिला मुजफ्फरनगर में सरसों तेल के कम दाम होता देख ग्राहकों के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है, जिसकी खरीदारी आप आराम से कर सकते हैं। यहां सरसों का तेल अपने हाई लेवल रेट से करीब 60 रुपये प्रति लीटर से ज्यादा कम में बिक रहा है, जिसका आप आराम से लाभ उठा सकते हैं।

शहर में सरसों का तेल एक लीटर 146 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है, जो खरीदारी करने केलिए काफी है। अगर आपने अब नहीं खरीदा तो फिर चौकस हो जाएं, क्योंकि आने वाले दिनों में कीमतें काफी बढ़ सकती हैं।

इसके साथ ही जिला हाथरस में भी सरसों तेल का रेट काफी नीचे लुढ़कता जा रहा है, जा रहा पकवान बनाना बहुत सस्ता हो गया है। हाथरस में अगर आप 1 लीटर तेल खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर 14 रुपये खर्च करने की जरूरत होंगे। यहां आपने खरीदारी नहीं की तो फिर बाद में पछताना पड़ सकता है। इसके अलावा जिला बुलंदशहर में 17 जनवरी 2023 को सरसों तेल की कीमत 143 रुपये प्रति लीटर देखने को मिली।

वहीं, जानकारी के लिए बता दें कि खुदरा बाजार के जानकार कहते हैं कि जल्द ही सरसों तेल के दामों में काफी बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है। इसलिए अगर आपके घर में किसी की शादी या ब्याह है तो खाने योग्य सरसों का तेल जल्द खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं। जल्द ही इसकी कीमतों में इजाफा दर्ज किया जाएगा, जिससे हर किसी को झटका लगना तय माना जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular