Jio 5G के लिए किया गया रिचार्ज प्लान जारी, फायदा उठाने के लिए कम से कम इतने रुपये का करवाना होगा रिचार्ज

By

Web Desk

नई दिल्ली: भारत में 5G सेवा लॉन्च हो चुकी है। देश की जानी मानी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में ग्राहकों को 5G नेटवर्क सेवा देने का ऐलान कर दिया है। कंपनी जब भी ग्राहकों को 5G सेवा के लिए बोलेगी तो MyJio App पर 5G Invite भेजेगी। अब आप यहां 5G सेवा को सक्रिय कर पाएंगे, पर Jio 5G सर्विस को इस्तेमाल करने से पहले Jio ने एक शर्त रखी है।

ये भी पढ़ें- Redmi ने भारत में लॉन्च किया 599 रुपये का धांसू राइटिंग पैड, मिलेंगे गजब फीचर्स

Jio 5G में कराना होगा इतना रिचार्ज

Reliance Jio अपने ग्राहकों को 1Gbps तक की स्पीड ऑफर करता है। इसके साथ ही 5G सेवाओं का उपयोग करने के लिए Jio Welcome Offer का फायदा भी दे रहा है। आपको इस ऑफर में मिनिमम 239 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं।

मिनिमम इतने रुपये का कराना होगा रिचार्ज

Jio ने कहा कि प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए वेलकम ऑफर टू वर्क करने के लिए 239 रुपये या इससे ज्यादा के प्लान से रिचार्ज कराना जरूरी है। कंपनी का कहना है कि  239 रुपये से कम के किसी भी प्लान पर Jio Users को Jio वेलकम ऑफर नहीं दिया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें- Redmi ने भारत में लॉन्च किया 599 रुपये का धांसू राइटिंग पैड, मिलेंगे गजब फीचर्स

Jio 5G सेवा से मिलेगा ये लाभ

Jio 5G सेवा लेने के बाद ग्राहकों को सबसे पहले हाई स्पीड इंटरनेट का फायदा मिलना शुरू हो जाता है।

ये भी पढ़ें- Haryanvi Dancer: सपना फेल! गोरी नागोरी ने सैक्सी डांस से तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, बुजुर्ग भी कर रहे तौबा-तौबा, देखें वीडियो

Oppo Budget Smartphone: ओप्पो के ये हैं 10 हजार रुपये से कम कीमत वाले सस्ते 3 मोबाइल, कैमरे के मामले में DSLR को देते हैं टक्कर

ऐसे नोट और सिक्के बना देंगे करोड़पति, यहां ऐसे बेचें

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join