Hotel हो या Oyo रूम बुक करने पर मिलेगा शानदार डिस्काउंट, अब खुलकर कर सकेंगे Valentine Day पर पार्टनर के साथ एंजॉय

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

OYO Room Booking: इस समय लगभग हर कोई वैलेंटाइन डे की तैयारियों में लगा हुआ है। ऐसे मौके पर अच्छी कमाई करने के लिए कई कंपनियां अच्छे ऑफर्स प्रदान कर रही है। वहीं वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी एक ऐसा दिन हैं जहां आप खुलकर अपनी मोहब्बत का इजहार कर अपने पार्टनर को प्यार कर सकते हैं। वहीं अब कपल्स के इस दिन को और भी रोमांटिक बनाने के लिए Oyo कई बंपर ऑफर लेकर आई हैं। क्योंकि इस दिन कई बार हॉटल्स फुल हो जाते हैं और महंगे भी। तो ऐसे में आपको कोई परेशानी ना हो इसके लिए आज हम आपको यहां कुछ ऐसे प्लेटफॉर्म्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ खुलकर एंजॉय कर सकते हैं।

MakeMyTrip पर मिल रहा ऑफर

अगर आप वेलेंटाइन पर अपने पार्टनर के लिए Oyo रूम बुक करने की सोच रहे हैं तो आप makemytrip के जरिए बुकिंग कर सकते हैं। यहां आपको 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं आपको 5 स्टार की रेटिंग के होटल्स ऑप्शन भी मिल रहे हैं। ऐसे में आप अपने बजट के हिसाब से रूम और लोकेशन को सेलेक्ट कर आराम से बुक कर सकते हैं।

OYO Hotel Booking App

अगर आप Oyo रूम ही बुक करना चाहते हैं तो आप इसपर भी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। OYO- Hotel Booking App आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर या एपल ऐप स्टोर से इंस्टॉल कर रूम को अपने हिसाब से बुक कर सकते हैं।

Goibibo पर भी मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

अगर हम बात करें Goibibo की तो आपको अलग-अलग होटल पर अलग-अलग डिस्काउंट मिल रहे है। इस पर आपको रूम की बुकिंग करने पर 45 प्रतिशत से लेकर 61 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तभी आप पैसों की सेविंग कर सकते हैं। और अपने पार्टनर के साथ वेलेंटाइन को और भी खास बना सकते हैं।

लेकिन ध्यान दें- ये सभी डिस्काउंट और ऑफर्स हर दिन बदलते रहते हैं तो इसलिए कोई भी रूम बुक करने से पहले साइट पर एक बार जरूर विजिट कर लें।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App