बड़ा मौका! इस जबरदस्त खासियत वाला ये 2 रुपए सिक्का कर देगा घर बैठे मालामाल, जाने सेल करने का तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Old 2 Rupee Coin Sell Earning.आज के इस इंटरनेट के दौर में कमाई के ऐसे तौर तरीके सामने आ रहे हैं। जिससे आप 2 रुपए 4 रुपए जैसे सिक्कों से लाखों रुपए कमा सकते हैं। सबसे अच्छी बात है कि आपको अपने बिजनेस और नौकरी करने के साथ-साथ इस काम को कर पाते हैं।

दरअसल आपको बता दें कि इंटरनेट के वजह से ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे इबे कॉइन बाजार पर इन दोनों दुर्लभ चीजों की नीलामी हो रही है। जिसमें पहले जमाने के पुराने सिक्के नोट भी शामिल है। यहां पर अगर आपके पास कोई जबरदस्त खासियत वाला नोट या सिक्का घर में रखा है। जिसकी बाजार में मांग है तो आप यहां पर घर बैठे लिस्ट कर सकते हैं।

लोगों के लिए शौक बड़ी चीज है, जिससे मनपंसद और लकी चीजों को खरीदने के लिए लाखों रुपए देने के लिए तैयार हो जाते है। यदि आपके पास प्राचीन सिक्के हैं तो आप उनके बदले लाखों रुपये मिल सकते हैं।

इन सीरीज 2 रुपये का सिक्का बनाएगा मालामाल

किसी के पास में 1994, 1995, 1997 या 2000 सीरीज के 2 रुपये का सिक्का अगर आपके गुल्लक या हैंडबैग में धूल खा रहा है। कुछ बेवसाइट पर लिस्ट करने पर आपको तुरंत 5 लाख रुपये मिल सकते हैं। आप सोच रहे होगें कि कैसे कमाई होती हैं, तो आप को बता दें कि मार्केट में ऐसे कई लोग हैं जो ऐसी खासियत वाले नोट को खरीदने की लिए सर्च करते रहते है, जिससे आप को पास में रखा इन सीरीज 2 रुपये का सिक्का मालामाल कर सकता है।

यहां पर घर बैठे सेल करें 2 रुपये का सिक्का

अगर आपने इन खासियत वाले नोट और सिक्कों को सर्च कर लिया है, तो आप आसानी से  Quikr, इबे, कॉइन बाजार ओएलएक्स जैसी वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहां पर आप अपने पर्सनल जानकारी के साथ पंजीकरण करें। और सिक्के की फोटो लिस्ट और कीमत को लिस्ट करें। जिसके बाद में खरीदार आपसे खुद ही संपर्क करेगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App